पिता ने पार की सारी हदें, 10 महीने की अपनी बच्ची से किया रेप, फिर.. गूगल पर सर्च कर पूछा ऐसा सवाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 October 2020

पिता ने पार की सारी हदें, 10 महीने की अपनी बच्ची से किया रेप, फिर.. गूगल पर सर्च कर पूछा ऐसा सवाल

Father rape his daughter

 महिलाओं के खिलाफ देश और दुनिया में अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं. दुष्कर्म जैसी वारदातें तो जैसे आम हो गई हैं. इन दिनों सगे रिश्ते ही बेटियों के दुश्मन बन रहे हैं. पिता ही बच्ची के साथ हैवानियत की हदें पार कर रहा है. रिश्तों को तार-तार कर देने वाला ये मामला आपको भी झकझोर देगा. इंसानियत से आपका भरोसा उठ जाएगा. इस खबर के बारे में पढ़ने के बाद शायद आप अपनों पर कभी विश्वास न कर पाएं. लेकिन सच यही है, क्योंकि जिस पिता की दरिंदगी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे सुनने देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

दरअसल ये पूरा मामला अमेरिका के पेन्सिल्वेनिया का है, जहां से एक दरिंदगी की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. आपको जानकर हैरानी होगी कि यहां पर रहने वाले पिता ने अपनी ही 10 महीने की बच्ची के साथ बलात्कार किया है. रेप के बाद जब बच्ची के शरीर में कोई एक्टिविटी नजर नहीं आई तो हैवान ने गूगल पर सर्च किया कि, वो कैसे इस बारे में पता कर सकता है कि बच्ची जिंदा है या नहीं. बताया जा रहा है कि बच्ची की हालत रेप के बाद काफी ज्यादा सीरियस थी. दो घंटे बाद अस्पताल में गंभीर इंटरनल इंजरी के कारण बच्ची की मौत हो गई.

हाल ही में डेली मेल के हवाले से आई खबर के मुताबिक 29 साल के स्टीवन ऑस्टिन को अपनी ही बच्ची ज़ारा स्क्राग के रेप के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया है. रिपोर्ट की माने तो आरोपी ऑस्टिन पेशे से एक फुटबॉल कोच हैं. जिनके खिलाफ सेक्शुअल असॉल्ट, बच्ची के रेप समेत कई संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया है.
Steven austin
मोंटगोमरी काउंटी डिस्ट्रिक अटॉर्नी के ऑफिस के बयान की माने तो पिछले हफ्ते शनिवार की सुबह ही ऑस्टिन ने पुलिस को फोन कर ये बताया था कि उनकी बेटी ने सांस लेना बंद कर दिया है. हालांकि इसके बाद बच्ची को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी. जिसके बाद मामले की पूरी जानकारी डॉक्टर्स की टीम ने पुलिस को दी.

इस मामले में पुलिस की ओर से दिए गए बयान के मुताबिक केस का खुलासा ऑस्टिन की ब्राउजर सर्च हिस्ट्री से हुआ. क्योंकि पुलिस को इस बारे में बताने से पहले ऑस्टिन ने एक घंटे पहले गूगल पर कई बार यही सर्च किया था कि वो कैसे पता लगाए कि बच्ची की मौत हुई है या वो जिंदा है. यहां तक कि इस बारे में जानने के लिए उसने अपने दो दोस्तों को भी मैसेज करके पूछा था. इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि बच्ची के डाइपर की जांच से भी ऑस्टिन के गुनाहों का राज खुला है. दरअसल बच्ची के डाइपर पर खून और ऑस्टिन के सीमेन के अंश मिले हैं. इसके बाद बच्ची की ऑटोप्सी रिपोर्ट में भी ये स्पष्ट हुआ है कि बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है.

Source link 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment