10 साल छोटे पति संग रिश्ते पर खुलकर बोली प्रियंका चोपड़ा, ऐसे बढी नजदीकियां! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 October 2020

10 साल छोटे पति संग रिश्ते पर खुलकर बोली प्रियंका चोपड़ा, ऐसे बढी नजदीकियां!

 

10 साल छोटे पति संग रिश्ते पर खुलकर बोली प्रियंका चोपड़ा, ऐसे बढी नजदीकियां!

लॉक़डाउन और कोरोना की वजह से जहां देश की अर्थव्यवस्था की रफ्तार में धीमापन और लोगों को तमाम तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं कुछ कपल्स के लिये ये समय बेहतरीन साबित हुआ, जो अपने करियर की वजह से समय नहीं निकाल पाते थे, ऐसे में पसंदीदा जोड़ी प्रियंका-निक ने भी लॉकडाउन में अच्छा समय बिताया, शादी के बाद इस समय दोनों के बीच नजदीकियां और बढ गई है।

क्वालिटी टाइम स्पेंड
प्रियंका चोपड़ा लॉकडाउन के बाद से 10 साल छोटे पति संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर अकसर पति के साथ तस्वीरें तथा वीडियोज शेयर करती रहती है, दोनों के बीच शानदार बांड देखने को मिलता है। पिछले कुछ महीनों से कोरोना की वजह से स्टार कपल काफी सतर्क है, वो काम पर फोकस करने के साथ-साथ इस पीरियड को घर पर हसबैंड के साथ स्पेंड कर रही है, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होने निक के साथ अपनी क्लोज बांडिंग के बारे में बताया।

सिल्वर लाइनिंग
प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि ये पीरियड उनके और निक के लिये सिल्वर लाइनिंग साबित हुआ है, एक्ट्रेस ने कहा कि इस पीरियड में ही दोनं को इतना समय मिल पाया कि दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गये। प्रियंका ने ये भी कहा कि बिजी शेड्यूल की वजह से दोनों को साथ में समय बिताने के लिये इतना समय कभी नहीं मिल पाता, लेकिन अब ऐसा मुमकिन हो पाया, उन्हें इस बात की भी खुशी है, कि इतना समय निक के साथ बिताने के बाद भी वो उन्हें उसी तरह से पसंद करती हैं, जैसे पहले करती थी।

10 साल छोटे
मालूम हो कि अमेरिकी सिंगर निक जोनस अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा से 10 साल छोटे है, लेकिन दोनों के बीच प्यार के बीच उम्र कभी रोड़ा नहीं बनी है, प्रियंका-निक ने 2 दिसंबर 2018 को जोधपुर के उमेद भवन में शादी की थी। तब से ये जोड़ा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

 

No comments:

Post a Comment