बस्ती: बेखौफ अपराधियों के हौसले बुलंद, मारपीट में 1 शख्स की हुई मौत, परिवार के 2 लोग घायल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 October 2020

बस्ती: बेखौफ अपराधियों के हौसले बुलंद, मारपीट में 1 शख्स की हुई मौत, परिवार के 2 लोग घायल

 

Basti

उत्तर प्रदेश से लगातार कई ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, जिसने लोगों का जीना दुभर कर दिया है. इन दिनों आपराधिक घटनाएं बस्ती में जैसे आम हो गई हैं. जिले में शराबियों ने आतंक मचा रखा है. शाम होने के बाद शहर के चौराहों पर किसी शरीफ का निकलना भी मुश्किल होता जा रहा है. ऐसे में यदि आप किसी शख्स को शराबी कह भी देते हैं तो समझिए आपको उससे कोई बचा नहीं सकता है. दरअसल हाल ही में एक ऐसा मामला कप्तानगंज से आया है. यहां पर शराब के नशे में कुछ लोगों ने एक परिवार की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसमें परिवार के ही एक युवक की मौत हो गई.

बता दें कि ये पूरा मामला कोइल पूरा गांव का है. जहां पर पहुंचे कुछ शराबी दबंगों ने एक महिला समेत दो लोगों को जमकर पीटा. अपराधियों की इस दबंगई में एक युवक की मौके पर ही जान चली गई. हालांकि घटना में अभी भी एक महिला और एक अन्य युवक घायल हैं. इस पूरे मसले की जानकारी जब पुलिस को दी गई तो, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव अपने कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और आरोपियों को लगातार ढूंढने की कोशिश कर रही है.

इस मामले में पीड़ित परिवार की तरफ से पुलिस को राम निहोर की पत्नी ने बयान देते हुए बताया कि, किसी पुरानी दुश्मनी के चलते उन्हें और उनके लड़के को चारपाई की पाटी और लाठी-डंडों से काफी मारा-पीटा गया है. इस घटना में उनके एक 25 साल के बेटे को काफी गंभीर चोट भी आई. जिसकी हालात काफी गंभीर थी. ऐसे में घरवालों ने जब उसे अस्पताल ले जाने का फैसला किया तो रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. पीड़ित परिजनों की गवाही के आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या, मारपीट जैसी कई गंभीर धाराओं में 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए कप्तानगंज पुलिस ने अपराधियों की छानबीन शुरू कर दी है.

हालांकि इस घटना के बारे में जब मीडिया ने अपर पुलिस अधीक्षक रविन्द्र सिंह से बातचीत की, तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि, शराब के नशे में हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि दो लोग घटना में घायल हुए हैं, मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment