Wonder World: कंडोम का ऐसा भी इस्तेमाल करती है यहाँ की महिलाएँ जानकर दंग रह जाएंगे! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

Wonder World: कंडोम का ऐसा भी इस्तेमाल करती है यहाँ की महिलाएँ जानकर दंग रह जाएंगे!

 कंडोम को आपने अब तक परिवार नियोजन के लिए ही उपयोग किया होगा। लेकिन आज हम आपको कंडोम के कुछ और ही उपयोग बताने वाले हैं। जी हाँ, वास्तव में कंडोम को बनाया ही इसीलिए गया है कि ताकि आप अपने साथी के साथ शारीरिक संबंध बनाने से पहले से इसे परिवार नियोजन और सुरक्षित सहवास के बतौर उपयोग में ले आयें। आपको बता दें कि कंडोम के इस्तेमाल करने के लिए दुनियाभर में ख़ैर सारे कैम्पेन चलाये जाते हैं। भारत में भी इसे लेकर जागरुकता फ़ैलायी गयी है। इससे लोगों में जागरुकता बढ़ती है और वे सुरक्षित सेक्स लो लेकर जागरुक हो जाते हैं।

दिलचस्प है कि दुनियाभर में कंडोम की उपलधता हर छोटी से छोटी जगह में सुनिश्चित करायी गयी है। कहीं कुछ मिले न मिले लेकिन आपको दुनिभर में कंडोम ज़रूर मिल जायेगा। भारत में आलम तो यहाँ तक आया कि हर पेट्रोल पंप पर मुफ्त में कंडोम बँटवाये गये हैं।
अब बात करते हैं उस जगह की जगह जहाँ की महिलाएँ और बच्चे कंडोम का अजीब उपयोग करते हैं। जी हाँ, आपको बता दें कि क्यूबा के लोग बच्चों के जन्मदिन पार्टी के दौरान कंडोम के गुब्बारों को फुलाकर डेकोरेशन में इस्तेमाल करते हैं। इसके अलावा महिलाएं भी कंडोम का इस्तेमाल करती हैं। मालूम हो कि यहाँ की कुछ महिलाएँ कंडोम से अपने बालों को बांधती हैं, जो दिखने में बहुत बेहतरीन लगता है।
दरअसल, क्यूबा में रोजमर्रा की चीजें नहीं मिलती है, लेकिन कंडोम यहां पर बहुत आसानी से मिल जाता है। इसी कारण यहाँ लोगों को ऐसा करना पड़ रहा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment