Whatsapp ग्रुप से चलता था रिया का सारा खेल, ड्रग पैडलर में शिल्पा शेट्टी के पति.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 September 2020

Whatsapp ग्रुप से चलता था रिया का सारा खेल, ड्रग पैडलर में शिल्पा शेट्टी के पति..


फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्कमिक मौत की जांच के साथ-साथ सीबीआई इस केस से जुड़े ड्रग एंगल की भी जांच कर रही है। सीबीआई इनवेस्टिगेशन में अब तक रिया चक्रवर्ती को लेकर कई बड़े खुलासे हो चुके हैं। वहीं सुशांत के परिवार भी रिया को ही सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। हालांकि अभी यह कहना मुश्किल है कि सुशांत की मौत में क्या रिया का हाथ है? या फिर वाकई में यह सुसाइड था? इन सब सवालों के जवाब सीबीआई खोजने में जुटी है। बहरहाल सुशांत केस में मुख्य आरोपी बनाई गई रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय भी लगातार पूछताछ कर रहा है। बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने एक FIR में रिया पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने उनके बेटे की संपत्ति का गलत इस्तेमाल किया है। इतना ही नहीं रिया पर पैसे ठगने का भी आरोप है। ईडी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग के तहत जांच कर रही है। वहीं इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती दिखाई पड़ रही हैं। सूत्रों के अनुसार NCB की पूछताछ के दौरान रिया के मोबाइल पर कई चैट ग्रुप मिले हैं, जिनपर ड्रग्स को लेकर लगातार बातचीत होती थी।

एनसीबी ने मंगलवार को मुंबई के दो बड़े ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया, जिन्होंने कबूल किया कि वे शोविक चक्रवर्ती को जानते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि शोविक के ड्रग सप्लाई भी की गई। ड्रग सप्लाई करने वाला मिडिलमैन बारित को भी एजेंसी ने गिरफ्तार कर लिया है।

एजेंसी के अधिकारियों को एक और जानकारी हाथ लगी है, जिसमें रिया किसी और चैट के माध्यम से ड्रग डील करती दिखाई पड़ रही है। कहा जा रहा है कि राष्ट्रीय स्तर के स्नूकर और बिलियर्ड्स खिलाड़ी ऋषभ ठक्कर भी जांच के दायरे में हैं।

यह चैट उदयपुर में किसी शादी के फंक्शन के लिए बनाया गया था, व्हाट्सएप पर इस ग्रुप में रिया चक्रवर्ती, ऋषभ ठक्कर और कुणाल जानी भी जुड़े हुए हैं। जुहू निवासी ऋषभ ठक्कर को इस संबंध में ईडी ने मंगलवार को समन भी जारी किया था। जिनसे आठ घंटे तक पूछताछ चली थी।

मालूम हो कि कुणाल जानी बांद्रा में होटल व्यवसायी हैं, जो अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के साथ होटल में डायरेक्टर हैं। सूत्रों के अनुसार, इस ग्रुप में पाए गए चैट ड्रग्स की खरीद से संबंधित हैं। चैट में ड्रग्स की खपत पर चर्चा की जा रही है।

ठक्कर ने ईडी के अधिकारियों को बताया कि वह रिया को जानता है लेकिन उसे कभी कोई दवा नहीं दी। साथ ही रिया उस शादी में शामिल नहीं हुई जिसके लिए व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया था। ऐसे में सवाल यह है कि जब रिया उस शादी में गई नहीं थी तो फिर यह ग्रुप किस लिए बनाया गया था? बहरहाल इस पूरे मामले की जांच एजेंसी कर रही है।

इन चैट्स के सामने आने के बाद एक बात को साफ हो गई है, कि फिल्म इंडस्ट्री में यह ड्रग पैडल काफी दिनों से चल रहा था। लेकिन उजागर अब हुआ। इसमें कई बड़े-बड़े राजनेताओं और फिल्मकारों के नाम भी शामिल हैं। हाल ही में

रिपबल्कि मीडिया नेटवर्क में एक्सक्लूसिव खुलासा करते हुए बताया था कि इस ड्रग कार्टेल में 4 बड़े नाम शामिल हैं। हालांकि इन लोगों के नाम अभी हाईलाइट नहीं किए हैं। लेकिन सूत्रों के अनुसार इसका पूरा कनेक्शन रिया चक्रवर्ती से है। जिसकी सीबीआई जांच भी तेज हो गई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment