कंगना Vs उर्मिला मातोंडकर: रंगीला गर्ल ने कहा ‘असंस्‍कारी’ तो पंगा गर्ल बोलीं ‘सॉफ्ट एडल्‍ट स्टार’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

कंगना Vs उर्मिला मातोंडकर: रंगीला गर्ल ने कहा ‘असंस्‍कारी’ तो पंगा गर्ल बोलीं ‘सॉफ्ट एडल्‍ट स्टार’

 

कंगना Vs उर्मिला मातोंडकर: रंगीला गर्ल ने कहा ‘असंस्‍कारी’ तो पंगा गर्ल बोलीं ‘सॉफ्ट एडल्‍ट स्टार’

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्‍स का विवाद गहराता जा रहा है । बॉलीवुड पर लांछन लगे तो बचाव में जया बच्‍चन उतरीं । लेकिन कंगना ने उनके भी चीथड़े उड़ा दिए । अब बॉलीवुड से कई दूसरे सेलेब्‍स सामने आ रहे हैं, कंगना को नसीहत देने की कोशिश कर रहे हैं, कि शब्‍दों की मर्यादा ना लांघें । लेकिन लगता है पंगा गर्ल अभी चुप रहने के मूड में नहीं हैं । उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में कंगना को लेकर कई बातें कहीं हैं, अब शेरनी ने करारा जवाब दिया है ।

कंगना रनौत ने दिया ऐसा जवाब
कंगना रनौत ने एर्मिला मातोंडकर पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में उन्‍हें सॉफ्ट एडल्‍ट अभिनेत्री कह दिया । कंगना रनौत ने कहा –  ‘मुझे स्वयं पर 
विश्वास है कि मैंने जीवन के साथ समझौता नहीं किया है। मेरे इर्द-गिर्द जो दबाव था, मैं उसके आगे झुकी नहीं हूं। मुझे टिकट के लिए ज्यादा काम नहीं करना पड़ेगा। वह मेरे संघर्षों का मजाक बना रही हैं। वह खुद एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं। अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं जानी जाती हैं।”  आपको बता दें उर्मिला ने जया बच्चन के समर्थन में अपनी बात रखी थी और कहा था कि कंगना के लिए कहा था कि इस तरह राजनीतिक मामलों में पड़कर कंगना बीजेपी का टिकट चाहती हैं।

उर्मिला का बयान
उर्मिला मातोंडकर ने कंगना को नसीहत देते हुए कहा था कि – ‘पूरा देश ड्रग्स के खतरे का सामना कर रहा है। क्या उन्हें पता है कि जहां से वो आती हैं, यानी हिमाचल प्रदेश खुद ड्रग्स का एक गढ़ है। कंगना को सबसे पहले अपने राज्य से इसकी शुरूआत करनी चाहिए।’ वहीं एक चैनल से बातचीत में उर्मिला मांतोडकर ने कंगना और जया
 विवाद पर बात करते हुए कहा कि जब कंगना जी पैदा भी नहीं हुई थीं तो जया जी कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी थीं जिनमें मिली, गुड्डी और अभिमान जैसी फिल्में शामिल हैं । ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि कंगना इंडस्ट्री के सीनियर कलाकारों से इस तरह से बात करती हैं । उन्होंने जिस लिहाज से जया बच्चन को प्रतिक्रिया दी है, ऐसा भारतीय समाज के संस्कार नहीं सिखाते हैं । इसे किसी भी तरह से भारतीय संस्कृति नहीं कहा जा सकता है । उर्मिला ने कंगना पर तीखा हमला करते हुए कहा कि ‘उखाड़ लोगे’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल कौन से संस्कारी घर की लड़की करती है ।

जया बच्‍चन ने रवि किशन के बयान के बाद उठाया था मुद्दा
दरअसल वरिष्‍ठ अभिनेत्री और सांसद जया बच्‍चन ने मंगलवार को संसद में बिना किसी का नाम लिए अभिनेता व भाजपा सांसद रवि किशन और 
Kangna jaya1
कंगना रणौत पर निशाना साधते हुए कहा था कि ये लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। उनके इस बयान पर फिल्म जगत से जुड़े लोगों का समर्थन मिल रहा है। लेकिन कंगना चुप नहीं बैठीं, उन्‍होंने ट्वीट कर जया जी को जवाब दे दिया ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment