अमेरिकी मॉडल की मां ने जब देखा सामने अजगर, फिर जो हुआ..देखें Viral Video

सोशल मीडिया इन दिनों एक सांप का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, दर्शक इस वीडियो को देखकर खुद को इंटरटेन कर रहे हैं। दरअसल इस वायरल वीडियो में जो दिखाया जा रहा है कि यह एक नकली अजगर सांप है, बताया जा रहा है कि अमेरिकी मॉडल क्रिसी टीजन ने अपनी मां के साथ प्रैंक करने के लिए यह आइडिया चुना। भले ही यह नकली सांप हो लेकिन सामने वाले को तो यह असली ही लगेगा, चूंकि इसकी कद काठी बिल्कुल असली सांप से मिलती है। जैसे ही क्रिसी टीजन ने अपनी मां के सामने यह सांप रखा तो उनके रौंगटे खडे़ हो गए। वह चीखती चिल्लाती वहां से भाग गई। दरअसल क्रिसी ने यह नकली सांप स्विमिंग पूल के पास रख दिया था. जब उनकी मां स्विंग पूल के पास पहुंची तो सांप को देखकर उनकी चीख निकल गई। हालांकि बाद में क्रिसी ने बताया कि वह उनके साथ प्रैंक कर रही थीं। एक बार के लिए तो हर कोई इस सांप को देखकर डर जाएगा, हमें भी यह असली लग रहा था, लेकिन जब देखा तो सांप नकली निकला।

अमेरिकी मॉडल क्रिसी टीजन (Chrissy Teigen) ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उनकी इस हरकत पर लोगों की प्रतिक्रिया लगातार बनी हुई है। क्रिसी ने इस प्रैंक के दो टीजर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किए हैं।

9 सितंबर को शेयर की गई यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, ये रिकॉर्डिंग 10 सेकंड से थोड़ी अधिक है जिसे अब तक 9 लाख 26 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 8 हजार 500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बहरहाल क्रिसी टीजन अमेरिका की एक कुशल मॉडल हैं और लोग उन्हें उनके चंचल स्वभाव के लिए भी जानते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments