नगांव पुलिस के बाद अब कुमार विश्वास ने VIDEO शेयर कर बताया – ‘रसोड़े में कौन था?’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 September 2020

नगांव पुलिस के बाद अब कुमार विश्वास ने VIDEO शेयर कर बताया – ‘रसोड़े में कौन था?’

 

नगांव पुलिस के बाद अब कुमार विश्वास ने VIDEO शेयर कर बताया – ‘रसोड़े में कौन था?’

टीवी सीरियल ‘सास निभाना साथिया’ का डायलॉग वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर छा गया है । म्‍यूजिक क्रिएटर यशराज मुखाटे ने इस डायलॉग को मजेदार रैप में बदल दिया था । अब इसके कई वर्जन सोशल मीडिया पर सुनने को मिल रहे हैं । हाल ही में असम पुलिस ने ड्रग तस्‍करों को गिरफ्तार किया, और मजेदार ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी । अब इसी लाइन का इस्‍तेमाल कर कविराज कुमार विश्वास ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है और पूछा है कि ‘रसोड़े में कौन था?’

कुमार का ट्वीट
कुमार विश्वास ने एक ट्वीट कर, वीडियो शेयर किया है । उन्‍होने लिखा है – ‘रसोडे में कौन था? ये थीं, मैं था, कौन था’ । उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है – @kvKutir की कुटिया में रोज़ सुबह पंछियों के लिए दाना निकाला जाता है! आज थोड़ी देर क्या हो गई चिड़िया-कुल की ये नेताइन रसोईघर का पूरा मुआयना कर आईं जैसे कह रही हों कि “भई, हद्द हो गई, सूरज चढ़ आया, दाना कब डालोगे?”
या हो सकता है ये भी यही देखने आई हों कि आज “रसौडे में कौन था”

नगांव पुलिस का ट्वीट
इससे पहले नगांव पुलिस ने ड्रग तसकरों को पकड़कर ट्वीट किया था – ‘रसोड़े में कौन था? रसोड़े में दो ड्रग्स पेडलर थे. कार्टन में से Livsaf और विटामिन्स निकाल दिए और कोडेक्स और ड्रग्स छुपा दिए. इतने में, टीम नगांव आई और दोनों को उठा लिया.’ पुलिस के सेस ऑफ ह्यूमर की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हुई । ये ट्वीट खूब रीट्वीट हुआ ।

वायरल वीडियो, जबरदस्‍त व्‍यूज
इस वीडियो पर यशराज मुखाटे की जमकर तारीफ हो रही है वहीं उनकी क्रिएटिवी लोगों को इतनी पसंद आई है कि अब तक इसे 1 करोड़ के लगभग व्‍यूज मिल चुके हें । टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में कोकिला बेन बनीं रूपल पटेल भी इस वीडियो पर बने रैप को देखकर हैरान हैं । उन्‍होने कहा कि मैशअप वीडियो ‘रसोड़े में कौन था’  देखकर उन्‍हें बड़ी खुशी हुई, ‘कभी सोचा भी नहीं था कि मेरे संवाद रैप सॉन्ग में बदल सकते हैं।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment