शादी में पहुंचा बंदर, दूल्हा-दुल्हन को यूं दिया आशीर्वाद, सब हुए हैरान, देखिए video

 

सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होती ही रहती है। इसमे कुछ नया नहीं है, लेकिन हां.. इसमे तब कुछ जरूर नया देखने को मिलता है, जब किसी शादी में एकाएक एक बंदर पहुंच जाए और दूल्हा-दुल्हन दोनों को आशीर्वाद देकर वहां से रफ्फूचक्कर हो जाए। यह पूरा वाकया बेहद ही हैरान करने वाला मगर हास्यस्पद नजर आ रहा है। इस वाकये का पूरा वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 36 हजार से भी अधिक व्यूज आ चुके हैं।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे दूल्हा-दुल्हन शादी के बंधन में बंध रहे हैं, तभी एकाएक एक बंदर वहां आ जाता है और दोनों को आशीर्वाद देकर वहां से चला जाता है। यह देखते ही सभी लोग बहुत ही हैरान हो जाते हैं। दूल्हा-दुल्हन को तो यह भी समझ नहीं आता है कि उनके साथ क्या हुआ है। लेकिन फिर बाद  में उन्हें पता चलता है कि यह पर बंदर ने दस्तक दी है।

बताते चले कि यह पूरा दिलचस्प वाकया तेलंगाना के मंगापेट मंडल के मल्लुर स्थित हेमाचल लक्ष्मी नरसिंहस्वामी मंदिर में शादी के दौरान घटित हुई है। इस दौरान एक दूल्हा-दुल्हन शादी रचा रहे थे, तभी एक बंदर वहां पर पहुंचा और उन्हें आशीर्वाद देकर वहां से फरार हो गया। फिर इसके बाद जैसे ही बंदर वहां से चला जाता है, तो सभी लोग शादी के रस्मों में लग जाते हैं। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments