‘पिकीं है पैसे वालों की’ गानें पर जमकर थिरकीं रिया चक्रवर्ती, अब तेजी से वायरल हो रहा डांस, देखें Video - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

14 September 2020

‘पिकीं है पैसे वालों की’ गानें पर जमकर थिरकीं रिया चक्रवर्ती, अब तेजी से वायरल हो रहा डांस, देखें Video

Rhea chakraborty dance video

 एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का मामला लगातार चर्चा में है. इस केस में आए ड्रग एंगल ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पूरी तरह से फंसा दिया है. जिसके चलते इन दिनों एक्ट्रेस को जेल की सजा काटनी पड़ रही है. हाल ही में उन्हें भायखला जेल में शिफ्ट किया गया है. दरअसल सुशांत के सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा था. लेकिन तभी अचानक से जब ड्रग्स एंगल से पर्दा उठा तो इस केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की भी एंट्री हो गई. जिसके बाद लगातार ये मामला तूल पकड़ता गया. इस केस में सिर्फ रिया ही नहीं बल्कि उनके अपने भाई शोविक चक्रवर्ती भी दोषी पाए गए हैं. इसके साथ ही एक्टर के घर में काम करने वाले कुछ और लोगों का भी इसमें हाथ रहा था. जिन्हें NCB अपनी गिरफ्त में ले चुकी है. एक्ट्रेस को लेकर हर दिन नई-नई खबरें सामने आ रही हैं. साथ ही उनके पुराने वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहे हैं.


एक तरफ जहां लगातार रिया बेल मिलने का इंतजार कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनका एक डांस वीडियो खूब चर्चाओं में बना हुआ है. इस गाने पर एक्ट्रेस जमकर डांस कर रही हैं. दरअसल ये वीडियो काफी पुराना है. यानी साल 2013 का है. इस दौरान रिया चक्रवर्ती एक ऑडिशन में हिस्सा लेने पहुंची थीं. वायरल हुए वीडियो में रिया उसी गाने पर डांस कर रही हैं, जिस पर प्रियंका चोपड़ा ने जमकर धमाल मचाया था. जी हां ये गाना फिल्म जंजीर का है. जिसका नाम ‘पिंकी है पैसे वालों की’ है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे इस गाने पर झूमते हुए रिया खिलखिलाकर हंस भी रही हैं. उनका ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम के जरिए शेयर किया है. जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं. ये वही साल है जब रिया ने अपना पहला डेब्यू बॉलीवुड में किया था.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन में थीं और उन्हीं के घर पर ही रह रही थीं. लेकिन साल 2020 के जून महीने की 8 तारीख को वो सुशांत का घर छोड़कर चली गईं. हालांकि वो घर छोड़कर क्यों गईं इसके पीछे की वजह उन्होंने कई बार अलग-अलग तरीके से बताया. जिस पर यकीन करना लोगों के लिए थोड़ा मुश्किल हो रहा है. रिया बॉलीवुड का कोई बड़ा नाम नहीं थीं. लेकिन उन्हें लोग उनकी बोल्ड अदाओं के चलते जानते हैं. उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम भी किया है. जिसका जादू बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चला और फिल्में फ्लॉप ही रहीं. लेकिन एक्टर के मामले में आए ड्रग्स एंगल ने रिया के फिल्मी करियर से लेकर अब उनकी निजी जिंदगी पर भी ग्रहण लगा दिया है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment