कंगना की जान को खतरा..नहीं उठाया अपनी मां का फोन, देखिए वायरल video

 

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच हुए तीखे तकरार के बाद अब उनकी मां आशा रनौत ने सामने आकर अपनी बेटी की जान को खतरा बताया है। अभिनेत्री की मां का कहना है कि वो कई मर्तबा कंनना को फोन ट्राइ कर चुकीं हैं, लेकिन वो उनका फोन नहीं उठा रहीं हैं। गुरुवार को मीडिया से मुखातिब होने के क्रम में कंगना की मां आशा रनौत ने महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह डरपोक शिवसेना है। कंगना की मां ने कहा कि पूरा भारत मेरी बेटी के साथ है। ऐसा क्यों? यह तो बालासाहेब ठाकरे की सेना नहीं बल्कि डरपोक और कायर है। 

हम शुरू से ही कांग्रेसी रहे लेकिन..
कंनगा की मां ने कहा कि हम शुरू से ही कांग्रेसी रहे हैं। हमारे दादी जी ही कांग्रेसी रहे हैं, लेकिन आज मैं मेरी बेटी को सुरक्षा महैया कराने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का शुक्रिया करती हूं। कंगना की मां ने कहा कि केंद्र सरकार ने कंगना को सुरक्षा मुहैया करा कर हिमाचल प्रदेश की बेटी को सुरक्षा प्रदान की है। हिमाचल प्रदेश सरकार ने भी प्रदेश की बेटी को सुरक्षा मुहैया कराई है। आशा रनौत ने कहा, ” हमें अपनी बेटी पर गर्व है। वह हमेशा सच्चाई के साथ खड़ी रहीं हैं।

नहीं उठाया अपनी मां का फोन 
बता दें कि कंगना रनौत अपनी मां का फोन नहीं उठा रही थी। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है। कंगना ने कहा कि उन्होंने मां से बात नहीं की है। इस संदर्भ में उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि “जबसे मेरा ऑफिस टूटा है, मां का चेतावनी भरा वो चेहरा मेरी आंखों के आगे आता है -कहा था मैंने- मैंने उनका कॉल पिक नहीं किया है। ”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments