गिरफ्तारी के बाद सामने आया रिया चक्रवर्ती का Video, बोलीं- अफवाहों पर ना दें ध्यान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

10 September 2020

गिरफ्तारी के बाद सामने आया रिया चक्रवर्ती का Video, बोलीं- अफवाहों पर ना दें ध्यान

 

riya sushant

भिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सुर्ख़ियों में आई रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें सुशांत सुसाइड केस में आये ड्रग एंगल की जांच के दौरान रिया के ड्रग कनेक्शन के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। रिया फ़िलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अब रिया का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें वह रियूमर्स को लेकर अपनी बात कर रही हैं। ‘Only बाय इंवाइट ’ के इस एपिसोड में रिया चक्रवर्ती एक मजेदार खेल खेल रही हैं, और शो के एंकर को उसके सवालों की जवाब दे रही है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से मुख्य आरोपी के तौर पर देखी जा रही रिया फिलहाल बैन हो चुके मादक पदार्थ के सेवन और उसकी खरीद के आरोप में NCB की हिरासत में हैं। तीन दिन की कड़ी पूछताछ के बाद आखिरकार रिया ने नारकोटिक्स कंटोल ब्यूरो के सामने कबूल कर लिया की वह प्रतिबंधित ड्रग का सेवन करती हैं।

छोटे भाई से मंगाती थी ड्रग 

रिया पर आरोप है कि वह अपने छोटे भाई शौविक और सुशांत के मैनेजर से ड्रग मंगाती थी और उसके सेवन करती थी, साथ ही वह सुशांत को भी यही ड्रग देती थी। हालंकि अभी इस का खुलासा नहीं हो पाया है कि रिया ही सुशांत की मौत की जिम्मेदार हैं। हालंकि सुशांत के परिजनों ने रिया को ही सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। फ़िलहाल इस पूरे मामले की जांच सीबीआई कर रही हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment