नेहा कक्कड़ के इस Video ने लगाई इंटरनेट पर आग, पास बुला कर कहा- ‘I Love You’

 

neha kakkar

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की स्टार सिंगर और सोशल मीडिया की क्वीन बन चुकी है। वह सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहती है। नेहा कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से तो कभी अपनी वीडियो और तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है

neha
लेकिन अब सोशल मीडिय पर नेहा कक्कड़ का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें नेहा कक्कड़ लोगों को अपने पास बुला रही है और उन्हें आई लव यू बोलर ही है।

नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो के सिंगर के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और जैसे ही इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को डाला गया। तो आग की तरह ये वीडियो वायरल हो गया।
neha2
वीडियो में नेहा अपने क्यूट अंदाज में लोगों को अपने पास बुला रही है और कहती है- हे यू, मेरे पास आओ, केवल ये कहना चाहती हूं आई लव यू। नेहा के इस क्यूट वीडियो पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

बता दें कि नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर लगातार अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती है और सिंगर की हर वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा देती है।
neha4
इससे पहले नेहा कक्कड़ की एक डांस वीडियो जमकर वायरल हुई थी। जिसमें नेहा अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी में नजर आ रही थी और उस पार्टी में सिंगर ने अपने डांस से धमाल मचा दिया था।

नेहा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ का ‘भीगी भीगी’ गाना रिलीज हुआ है। neha3 इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया। इस रोमांटिक गाने को टोनी और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments