आपकी Vagina के बारे में वो 5 बातें जिनके बारे में आपको नहीं पता होगा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

आपकी Vagina के बारे में वो 5 बातें जिनके बारे में आपको नहीं पता होगा!

आज हम आपको आपकी Vagina से रिलेटेड कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में आज तक न तो आपने सुना होगा और न ही जाना होगा। जी हाँ, और यदि आप एक इंडियन लड़की हैं तो यक़ीनन आपको इसके बारे में 70-80 फीसदी तक जानकारी नहीं होगी। आइए आपको बताते हैं Vagina के बारे में 5 ज़बरदस्त फैक्ट्स।

Vagina स्टीमिंगः
क्या आपने कभी Vagina स्टीमिंग के बारे में सुना है। शायद नहीं। कोई बात नहीं हम आपको बता दें कि यह एक तरह से भाप लेने का तरीक़ा है, जिसे एक चेयर में बैठकर नीचे रखे पात्र से उसकी भाप अपनी Vagina में लिया जाता है। ऐसा चलन विदेशों में खूब है। इसके कई तरह के लाभ आपको मिलते हैं।
वेजाइनल फाल्टः
वेजाइनल फाल्ट से आपको कोई घबराने वाली बात नहीं है। ये बहुत नॉर्मल सी बात है। इसमें बदबू बिल्कुल भी नहीं होती है। आपको बता दें कि Vagina में होने वाला यह कोई वैसा फाल्ट नहीं है, जो खाना खाने के बाद अक्सर हमारी Vagina में हो जाता है।
हाइमन
वर्जिनिटी को आप हाइमन से डिसाइड नहीं कर सकते हो। ये बहुत बड़ा मिथ है कि हर लड़की का हाइमन होता है। जी हाँ, हर लड़की हाईमन के साथ बॉर्न हो यह ज़रूरी नही है। आप किसी लड़की का हाईमन चेक करके अमूमन यह नहीं बता सकते हो कि उसके पास हाईमेन है या नहीं। हर लड़की ही बता सकती है कि वह वर्जिन है या नहीं।
इंटरकोर्स के दौरान पी का सुरूरः
इंटरकोर्स के दौरान कभी-कभी आपको लगता है कि आपको पी जाना है। जबकि आप पी जाने के बाद भले ही इंटरकोर्स कर रहे हो। फिर भी आपको ऐसा लगता है तो इससे कभी आप घबराएँ नहीं। ये नॉर्मल बात है।
Vagina के भीतर चीज़ों का जानाः
आपकी Vagina में कोई भी चीज़ लॉस्ट नहीं हो सकती है। जी हाँ, आपकी Vagina सर्विक्स के पास ख़तम हो जाता है। इसलिए कभी आपकी Vagina के भीतर कोई चीज़ चली जाये तो आपको घबराने की कोई बात नहीं है। हालाँकि आप अपनी Vagina के भीतर किसी तरह की चीज़ न ही डालें तो बेहतर होगा।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment