UP में क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर, हादसे में पायलट की मौके पर मौत, एक पैराशूट से भागा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

UP में क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर, हादसे में पायलट की मौके पर मौत, एक पैराशूट से भागा

 

helicopter crash up

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ में सोमवार की सुबह एक हेलीकॉप्टर क्रैश (Helicopter crash) हो गया जिसकी वजह से एक पायलट (Pilot) की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं, एक अन्य बैठा व्यक्ति पैराशूट की मदद से भाग गया जिसकी तलाश की जा रही है। हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की वजह फिलहाल खराब मौसम बताया जा रहा है। ये घटना आजमगढ़ के सरायमीर थाना क्षेत्र के कुसहां गांव की है।

हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की आवाज सुनकर मौके पर गांव वाले इकट्ठा हो गए और पुलिस को मामले की सूचना दी गई।  मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई है और घटनास्थल पर जल्द ही एसपी भी पहुंचने वाले हैं। इस हादसे में पायलट की मौके पर मौत हो चुकी है जिसकी लाश काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया गया है।

वहीं पायलट के साथ बैठे दूसरे व्यक्ति का कोई पता नहीं चल सका है। कहा जा रहा है कि वह पैराशूट की मदद से कहीं आस पास उतर गया है। हेलीकॉप्टर क्रैश होने से उसके टुकड़े टुकड़े हो गए हैं। फिलहाल, पायलट की लाश निकालकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच में पुलिस लगी हुई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment