अंकिता लोखंडे का शिबानी दांडेकर को करारा जवाब, कहा- ‘हां… मुझे TV एक्ट्रेस होने पर गर्व है’

 

अंकिता लोखंडे का शिबानी दांडेकर को करारा जवाब, कहा- ‘हां… मुझे TV एक्ट्रेस होने पर गर्व है’

रिया चक्रवर्ती की दोस्‍त शिबानी दांडेकर, जो कि फरहान अख्‍तर की गर्लफ्रेंड भी हैं, ने अंकिता लोखंडे के खिलाफ एक पोस्‍ट डालकर जमकर आरोप लगाए । शिबानी के इस पोस्‍ट को रिया के समर्थकों ने खूब शेयर किया । अंकिता को काफी कुछ उल्‍टा सीधा कहा गया । लेकिन एक्‍ट्रेस ने बजाय चुप रहने के इसका सामना किया है । अंकिता ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया और शिबानी को करारा जवाब दिया है ।

शिबानी ने क्‍या लिखा
शिबानी दांडेकर ने रिया चक्रवर्ती के बचाव में अंकिता को निशाने पर लिया । उन्‍हें 2 मिनट फेम का टैग दिया । शिबानी ने अपने ट्वीट और इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर लिखा है – ‘ये औरत केवल दो सेकेंड के फेम के लिए रिया चक्रवर्ती को निशाना बना रही है । क्योंकि ये कभी अपने और सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशनशिप को संभाल नहीं पाई।’ शिबानी की पोस्‍ट के बाद अंकिता के खिलाफ बोलने वाले खुलकर सामने आ गए, लेकिन सब को अंकिता ने करारा जवाब दिया है ।

अंकिता की पोस्‍ट
शिबानी दांडेकर के आरोपों के बाद अंकिता ने  एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है । उन्होंने लिखा- ‘दो सेकेंड के फेम के लिए’ इस फ्रेज ने आज मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया ।  मैं एक छोटे शहर और एक बेहद साधारण परिवार से हूं। मेरे पास खुद को दिखाने के लिए कोई फैंसी शिक्षा नहीं थी । मैंने ‘जी सिने स्टार की खोज नाम शो के जरिए साल 2004 में टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा, लेकिन मेरी असली यात्रा 2009 में ‘पवित्र रिश्ता’ नाम के शो के साथ शुरू हुई, जो 2014 तक चली । मैं अन्याय करूंगी अगर मैं यह यहां ये नहीं बताता कि यह शो लगातार 6 साल तक टेलीविजन पर हाई टीआरपी वाले धारावाहिकों में से एक रहा।’ अंकिता लोखंडे ने आगे लिखा- ‘प्रसिद्धि केवल प्रेम और गर्मजोशी का एक उपोत्पाद है जो एक एक्टर को जनता से मिलता है । दर्शकों के प्यार की वजह से ही मैं अभी भी खुद को ‘अर्चना’ के रूप में देखती हूं । ये मेरी किस्मत है कि लोग मुझ पर अपनी कृपा और प्यार बरसाते हैं । एक एक्टर की आकांक्षा जितनी संभव हो उतनी विभिन्न भूमिकाओं और पात्रों को चित्रित करने की कोशिश करनी चाहिए । सौभाग्य से, मुझे मणिकर्णिका के साथ-साथ बागी 3 में भी काम करने का अवसर मिला।’

सुशांत के लिए न्‍याय मांग रही हूं
अंकिता ने आगे लिखा है- ‘मैं पिछले 17 सालों से टेलीविजन और बॉलीवुड की एक्ट्रेस हूं । अब, जब मैं अपने दिवंगत दोस्त (सुशांत सिंह राजपूत) के लिए न्याय का समर्थन करने की कोशिश कर रही हूं तो किसी ने कहा कि मैं न्याय इसलिए मांग रही हूं, क्योंकि मुझे 2 सेकेंड की सस्ती लोकप्रियता चाहिए । क्या इसलिए कि मैंने ज्यादातर टेलीविजन और बॉलीवुड में नहीं? क्या इसीलिए आप उस व्यक्ति के लिए एक स्टैंड लेंगे जिसके साथ आपका लगभग एक दशक से रिश्ता है? उन्होंने कहा- ‘टेलीविजन इंडस्ट्री में एक्ट्रर्स के लिए मेहनत और समर्पण की उतनी ही जरूरी है, जितना बॉलीवुड में. मुझे टेलीविजन एक्ट्रेस होने पर गर्व है और मैं हमेशा उन लोगों के लिए अपनी आवाज उठाऊंगी जिन्हें मैं प्यार करती हूं और जिनकी परवाह करती हूं.’ #proudtobeatelevisionactor #WarriorsRoar4SSR #justiceforsushant11h

दोस्‍तों ने किया समर्थन
अंकिता की इस पोस्ट पर उनके साथी एक्‍टर्स, दोस्‍त उन्‍हें सपोर्ट कर रहे हैं । सभी ने अंकिता को यही कहा है कि उन्हें इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ना चाहिए । शिबानी दांडेकर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंकिता लोखंडे को टैग करते हुए उन पर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने को लेकर निशाना साधा था । अंकिता ने ट्विटर पर भी पोस्‍ट शेयर की है । उन्‍होने पूछा है कि वो रिया से बस ये जानना चाहती हैं कि जब वो सुशांत की मेंटल स्‍टेट के बारे में जानती थीं, दवाई दे रहीं थीं तो उन्‍होंगे उसे ड्रग क्‍यों दिया । ऐसा कौन करता है । अंकिता के सपोर्अ में सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने भी पोस्‍ट कर लिखा है कि इन सब बातों पर ध्‍यान मत दो अंकिता, तुम्‍हारा साथ मैटर करता है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments