TV की इस ‘सास’ का रियल लाइफ बोल्‍ड लुक हो रहा Viral, इस बार बिग बॉस 14 में दिखेगा जलवा

 

TV की इस ‘सास’ का रियल लाइफ बोल्‍ड लुक हो रहा Viral, इस बार बिग बॉस 14 में दिखेगा जलवा

एकता कपूर के चर्चित टीवी सीरियल नागिन 3 में सास के रोल में नजर आने वालीं एक्‍ट्रेस पवित्रा पुनिया इस बार बिग बॉस के शो का हिस्‍सा बनने वाली हैं । पवित्रा का नाम लिस्‍ट में मौजूद है और काफी चर्चा में है । खास बात ये कि पवित्रा पुनिया के एक्स ब्‍वॉयफ्रेंड रह चुके पारस छाबड़ा बिग बॉस के पिछले सीजन में नजर आ चुके हैं । पवित्रा रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं, उनका इंस्टाग्राम उकाउंट देखेंगे तो आपकी भी आंहें निकल जाएंगेी ।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
एक्‍ट्रेस पवित्रा पुनिया सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं । आए दिन वो अपनी तस्वीरें औऱ वीडियोज फॉलोअर्स – फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर पवित्रा पुनिया का बेहद बोल्ड अंदाज नजर आता है। उन्‍होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर कई टॉपलेस तस्वीरें भी शेयर कर रखी हैं। जिन पर फैंस के काफी सारे कमेंट हैं ।

पारस छाबड़ा से रिलेशन, सिद्धार्थ शुक्‍ला की भी रहीं एक्‍स
पवित्रा एक्टर पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं । हालांकि दोनों के अलग होने का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। इसके अलावा पवित्रा का नाम बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ भी लिया जाता है । पवित्रा और सिद्धार्थ एक दूसरे को डेट कर रहे थे ।

बिग बॉस 14 में दिखेगा जलवा
पवित्रा अब सलमान खान के शो बिग बॉस में अपना दम दिखाती नजर आएंगी। पवित्रा के बारे में आपको बता दें कि वो उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली हैं । उनकी पढ़ाई-लिखाई दिल्ली में हुई है, पढ़ाई के बाद उन्‍होंने मॉडलिंग भी की और एक्टिंग में जलवे दिखा रही हैं । पवित्रा के पिता दिल्ली पुलिस में काम करते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments