मशहूर TV एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, Tik Tok पर हुई दोस्ती बनी मौत की वजह

 

actress sravani deathq

तेलुगू (Telugu) टीवी इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है। टीवी सीरियल्स का जाना माना चेहरा श्रावणी ने आत्महत्या कर लिया है। श्रावणी के इस कदम ने मनोरंजन जगत को एक बार फिर धक्का दिया है। फिलहाल, श्रावणी के आत्महत्या करने की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन मां बाप का आरोप है कि एक शख्स जोकि श्रावणी का टिकटॉक (Tik Tok) पर बना दोस्त था उसे प्रताड़ित कर रहा था जिससे परेशान होकर श्रावणी ने बाथरूम में जाकर फांसी का फंदा लगा लिया।  पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, श्रावणी ने कुछ साल पहले ही टिकटॉक पर एक शख्स से दोस्ती की थी जिसका नाम देवराज रेड्डी था। वह शख्स श्रावणी को बेहद प्रताड़ित करता था। उसकी यातनाओं से परेशान होकर श्रावणी ने सुसाइड कर लिया।
sravani
श्रावणी के परिवार ने देवराज रेड्डी के खिलाफ संजीवरेड्डी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है और न्याय की गुहार लगाई है।

कहा जा रहा है कि काकीनाडा के गोल्लाप्रोलु निवासी देवराजू रेड्डी से श्रावणी की मुलाकात हुई थी। उसने श्रावणी के साथ इमोशनल खेल खेलकर खुद को अनाथ बताया और करीब आ गया। श्रावणी इस वक्त सीरियल मानसू ममता में काम कर रही थी।
sravani death
इसके अलावा वह मौन रागम, मनसुममता आदि सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। श्रावणी हैदराबाद के एस्सार नगर पीएस मथुरा नगर में एच 56 ब्लॉक की दूसरी मंजिल पर रहती थीं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments