ड्रग्स मामले में सितारों की बढ़ी मुसीबत, इन दो TV स्टार्स के घर NCB की टीम ने मारा छापा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

23 September 2020

ड्रग्स मामले में सितारों की बढ़ी मुसीबत, इन दो TV स्टार्स के घर NCB की टीम ने मारा छापा

NCB Raid in Actress sanam and Abigail

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) के केस में आया ड्रग एंगल एक बड़ा मुद्दा बन चुका है. इन दिनों एनसीबी के जांच का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है. जिसमें कई बड़े स्टार्स पर अधिकारियों की निगाहें गड़ी हुई हैं. इनमें से कई स्टार्स तो ऐसे हैं जिन पर ड्रग्स लेने का आरोप है और कुछ ऐसे भी हैं जो इस तरह की पार्टियों में शामिल होते हैं. इसी बीच एक और बड़ी खबर ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. ताजा जानकारी की माने तो इस मामले में अब एनसीबी की टीम बुद्धवार को कई बड़े फिल्म और टीवी स्टार्स को समन भेजने की पूरी तैयारी में है. इस मामले में टीवी एक्टर अविगेल और सनम एनसीबी के दफ्तर भी पहुंच चुके हैं. आपको याद दिला दें कि ये दोनों सितारे नच बलिए रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं. लेकिन अब ड्रग्स मामले में भी दोनों का नाम तेजी से उछल रहा है.

अविगेल-सनम के घर NCB का छापा
फिलहाल खबर आ रही है कि एनसीबी के अधिकारियों को अविगेल और सनम के खिलाफ कुछ ठोस सबूत हाथ लगे थे. इसी सबूत के मद्देनजर सुबह ही एनसीबी की एक टीम दोनों स्टार्स के घर छापा मारने पहुंची थी. फिलहाल कुछ घंटो की चली इस रेड में एनसीबी को कोई खास सबूत मिले या नहीं अभी तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन जिस तरह से दोनों सितारे एजेंसी के ऑफिस पहुंचे है उससे ये साफ पता चलता है कि, दोनों से कई सवालों को लेकर पूछताछ की जाएगी.

फिलहाल सुशांत के मामले में ड्रग्स एंगल ने बॉलीवुड की चिंता बढ़ा दी है. इस मामले में अब तक श्रद्धा कपूर से लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, दिया मिर्जा, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, नम्रता शिरोड़कर जैसे बड़ी अभिनेत्रियों के नाम का खुलासा हो चुका है. बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम को श्रद्धा और दीपिका के खिलाफ कई ठोस सबूत भी हाथ लगे हैं. इस समय नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूरे इंडस्ट्री में चल रहे ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश करने की कोशिश में लगी हुई है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment