बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां..जिन्होंने teacher बनकर पर्दे पर खूब लूटी वाहवाही - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 September 2020

बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां..जिन्होंने teacher बनकर पर्दे पर खूब लूटी वाहवाही

आज पांच सितंंबर है। आज के दिन सर्वपल्ली राधाकृष्णन का जन्म हुआ था। उनके जन्मदिवस को शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस दिन सभी स्कूलों में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं को स्कूल शिक्षक बनकर अपने जुनियर स्टूडेंटों को पढ़ाने का मौका मिलता है। मगर अफसोस कोरोना काल में आज सभी स्कूल वीरान पड़े हैं। कल तक कभी बच्चों के आमद से गुलजार रहने वाले स्कूल आज वीरान हो चुके हैं, लेकिन आज के मौके पर हम आपको फिल्मी पर्दों की कुछ ऐसे हसीनाओं से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिन्होंने शिक्षक का किरदार अदा लोगों से खूब वाहवाही बटौरी। लोगों ने उनके इस किरदार को खूब पसंद किया।

आयाशा टाकिया
साल 2010 में फिल्म आई थी पाठशाला। इस फिल्म में शाहिद कपूर, नाना पाटेकर, आयशा टाकिया सहित अन्य कलाकार नजर आए थे, मगर इस फिल्म में आयाशा ने बतौर टीचर का किरदार अदा कर दर्शकों से खूब वाहवाही
 लूटी थी। उन्होंने एक चुलबुली और खुशमिजाज टीचर का किरदार अदा किया। उनके इस किरदार को दर्शकों ने लोगों ने खूब पसंद किया था।

सिमि ग्रेवाल 
मेरा नाम जोकर में सिमि ग्रेवाल ने मैरी मेम का किरदार अदा किया था। उनके इस रोल को लोगों ने खूब सराहा था। वेस्टर्न अटायर में भी सिमी ने शालीनता बरकरार रखी। उनके इस किरदार का जायका आज भी लोगों के दिलों पर चढ़ा हुआ है।

रानी मुखर्जी 
हिचकी फिल्म में रानी मुखर्जी ने टोरेट सिंड्रोम से ग्रस्त टीचर की भूमिका अदा की थी। उनका किरदार लोगों को खूब भाया था। इस फिल्म यह भी दिखाया गया था कि किस प्रकास से स्टूडेंट टिचर को परेशान करते हैं।

सुष्मिता सेन 
सुष्मिता सेन ने फिल्म ‘मैं हूं ना’ में केमिस्ट्री टीचर का शानदार रोल प्ले किया था. साड़ी पहने उनके स्टाइलिश टीचर के अंदाज ने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया था। फिल्म में उन्हें अपने ही स्टूडेंट शाहरुख खान से प्यार हो जाता है, जो दरअसल एक आर्मी अफसर रहते हैं। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment