सिंतबर में कार खरीदना और भी आसान, Tata Motors के साथ ये कंपनी भी दे रही है भारी छूट


देशभर में कोरोना काल के चलते अर्थव्यवस्था पर भी भारी असर पड़ा है, पिछले 7 महीने से लागू लॉकडाउन की वजह से कई सेक्टरों में मंदी का दौर देखा गया है। प्राइवेट ऑफिस हो या कॉर्पोरेट सेक्टर कोरोना की मार सबको पड़ी है। हालांकि अब केंद्र सरकार ने अनलॉक के माध्यम से बाजारों को खोले जाने की अनुमति दे दी है, ताकि देश की अर्थव्यवस्था को फिर पटरी पर लाया जा सके। इस बीच ऑटोमोबाइल कंपनियों ने अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए नए-नए ऑफर पेश किए हैं। बताया जा रहा कार कंपनियां ग्राहकों को भारी डिस्काउंट के साथ कार दे रही है। मशहूर टाटा मॉटर्स (Tata Motors) कंपनी ने सितंबर महीने में अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर के साथ कार बेचने का ऐलान किया है। जिन कारों पर Tata Motors ऑफर दे रहा है, उनमें Tata Nexon, Altroz, Tigor, Tiago और SUV कार Harrier भी शामिल है। इसके साथ ही होंडा कंपनी ने भी अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट देने का फैसला किया है। चलिए जानते हैं किन कारों पर कंपनी आपको छूट दे रही है…

Tata Nexon पर कंपनी आपको इस महीने खरीदने पर 15,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। नेक्सॉन में 120hp की पावर से लैस BS6 पेट्रोल इंजन दिया गया है।

Tata Tigor

टाटा टिगोर को अगर आप सितंबर में खरीदने हैं, तो कंपनी इस कार पर 30,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। जिसमें कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. ये कार अब 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी ऑटो गियरबॉक्स विकल्प के साथ मार्केट में अवेलेबल है।

Honda ने निकाला डिस्काउंट ऑफर

ऑटो कंपनी होंडा अपने कई मॉडल्स पर इस महीने तगड़ा डिस्काउंट दे रही है. पिछले महीने कंपनी ने घरेलू मार्केट में करीब साढ़े सात हजार यूनिट सेल की थी. वहीं कमाई के इस सिलसिले को आगे बढ़ाने के लिए कंपनी इस महीने अपनी कारों पर 2.50 लाख रुपये तक की छूट दे रही है।

Tata Tiago

टाटा Tiago खरीदने पर 28,000 रुपये तक का फायदा मिल रहा है. जिसमें 15,000 रुपये कैश डिस्काउंट ऑफर शामिल है. वहीं कार एक्सचेंज करने पर 10,000 रुपये और 3000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है.

आप इस कार को इसे महज 4,111 रुपये की EMI पर अपने घर ला सकते हैं।

Tata Harrier

Tata Motors की सबसे दमदार कारों में से एक SUV Harrier इस साल लॉन्च हुई BS6 कंम्पलायंट हैरियर पर कंपनी तगड़ा डिस्काउंट दे रही है. अगर आप इस महीने Harrier को अपने घर ले जाते हैं, तो कंपनी आपको 65,000 रुपये

तक का डिस्काउंट दे रही है। इसके साथ ही कंपनी ने इसकी शुरूआती (EMI)12,339 रुपये तक रखी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments