SSR केस: हलचल के बीच संजय राउत ने किया ऐसा पोस्ट, तो संबित पात्रा ने ड्रग्स को लेकर पूछे तीखे सवाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 September 2020

SSR केस: हलचल के बीच संजय राउत ने किया ऐसा पोस्ट, तो संबित पात्रा ने ड्रग्स को लेकर पूछे तीखे सवाल

 

sambit patra-sanjay raut

सुशांत केस (Sushant Case) में इन दिनों राजनीतिक बयानबाजी भी जारी है. एक तरफ जहां एनसीबी (NCB) का शिकंजा एक्ट्रेस पर कसता जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ नेता और कई स्टार्स आपस में ही भिड़े पड़े हैं. दरअसल आज रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी की टीम ने बुलाया है, और एक्ट्रेस अपने घर से ऑफिस के लिए रवाना भी हो चुकी हैं. लेकिन इसी बीच सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) एक बार फिर ट्वीट कर चर्चाओं में आ गए हैं. उन्होंने अपना ट्वीट शायराना अंदाज में किया है, और अंत में जय महाराष्ट्र लिखा है.

बता दें कि कई दिनों से संजय राउत सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बयानबाजी कर रहे हैं. इसी बीच शिवसेना नेता ने रविवार को भी एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, जय महाराष्ट्र. इसके साथ एक शायरी भी पोस्ट में ट्वीट की है. उसके कैप्शन में लिखा है कि, मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूं.

जैसे ही संजय राउत का ये ट्वीट वायरल हुआ वैसे ही लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. तो वहीं दूसरी तरफ इस ट्वीट का पलटवार बीजेपी नेता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने भी किया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से जो ट्वीट किया है, उसमें उन्होंने संजय राउत के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए उन पर तंज कसते हुए लिखा है कि, यही तो दुनिया पूछ रही है… आखिर ऐसा क्या है “हवेली” में जो आप “Drugs, Death & Dhoka” नामक तूफ़ान के रुख को किसी भी कीमत पर मोड़ना चाहते हो.

दरअसल सुशांत का केस इन दिनों महाराष्ट्र में भी जमकर चर्चा बटोर रहा है. फिलहाल इस केस पर आज के दिन सभी की निगाहें गड़ी हुई है. हलांकि एक्ट्रेस एनसीबी के ऑफिस पहुंचने के लिए अपने घर से निकल चुकी हैं. आज रिया (Rhea) और शोविक को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करने की आशंका जताई जा रही है. देखा जाए तो अब तक रिया के खिलाफ 3 लोग बयान दे चुके हैं और तीनों शख्स रिया के भी करीब हैं. इनमें से एक रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती भी शामिल है. जिसे एनसीबी 4 दिन की रिमांड पर ले चुकी है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment