SSR केस: एम्स के डॉक्टरों की सीबीआई के साथ होने वाली बैठक टली ,जानें अब कब होगी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 September 2020

SSR केस: एम्स के डॉक्टरों की सीबीआई के साथ होने वाली बैठक टली ,जानें अब कब होगी

 

CBI

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से अधिक समय बीत गया है। मौत मामले की जांच भी तीन एजेंसियां कर रही हैं, लेकिन अभी पुख्ता तौर पर यह नहीं कहा जा सकता की उनकी मौत की मुख्य वजह क्या थी। क्या सुशांत ने सुसाइड किया था या फिर किसी ने साजिश के तहत उनकी हत्या कर उसे आत्महत्या का रूप दे दिया था। सुशांत सुसाइड केस की जांच सीबीआई के हाथ में आने के बाद एम्स के डॉक्टरों सुशांत की विसरा के जांच की जिम्मेदारी सौंपी गयी थी। हर किसी को सुशांत की विसरा रिपोर्ट का इन्तजार है। रिपोर्ट आने के साथ ही यह पता चल जायेगा कि सुशांत को मौत कैसे हुई थी। अभी तक यह रिपोर्ट आज यानी 20 सितंबर को आनी थी और आज ही एम्स के डॉक्टरों की सीबीआई के साथ बैठक होनी थी, लेकिन आज की यह बैठक स्थगित कर दी गयी है। अब यह मंगलवार को होगी।

CBI के साथ होने वाली एम्स के डॉक्टरों की बैठक में विसरा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर चर्चा होनी है। इस बैठक के बाद सुशांत की मौत से जुड़े कई अहम राज खुलने की संभावना है। इस केस में सीबीआई की एसआईटी टीम ने वरिष्ठ अफसरों को अब तक की जांच का ब्योरा और सबूत सौंप दिया है। फॉरेंसिंक टीम ने भी सुशांत की मौत के केस में रिपोर्ट और क्राइम सीन री-क्रिएशन से जुड़ी तस्वीरें सीबीआई को सौंप दी है भी सौंपी हैं।गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद इस केस कोई जांच सीबीआई कर रही है और केस में ड्रग एंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी जांच शुरू की और कइयों को हिरासत में लेकर कार्रवाई कर रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment