SSR ड्रग्स मामले में मनजिंदर सिंह का खुलासा, कहा- करण जौहर के खिलाफ होती कार्रवाई, तो सुशांत जिंदा होते - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 September 2020

SSR ड्रग्स मामले में मनजिंदर सिंह का खुलासा, कहा- करण जौहर के खिलाफ होती कार्रवाई, तो सुशांत जिंदा होते

 

Manjinder Singh on karan johar

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत का मामला भले ही अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाया है. लेकिन इस केस में खुले ड्रग्स एंगल ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. इस केस में अब तक एनसीबी की टीम 18 लोगों को अपनी गिरफ्त में ले चुकी है. लेकिन इसके बाद भी एक के बाद एक बड़ा खुलासा हो रहा है. ड्रग्स एंगल को लेकर अब राजनीति भी गरमा गई है. इसी बीच शिरोमणि अकाली दल (SAD) के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने भी फिल्मों के निर्माता और निर्देशक करण जौहर के खिलाफ एक पुराने पार्टी वीडियो को लेकर शिकायत दर्ज कराई है.

इसके साथ ही विधायक ने अपने बयान में ये बात भी कही है कि, यदि मुंबई पुलिस ने पहले ही इसे लेकर अपनी कार्रवाई की होती तो शायद आज सुशांत हमारे बीच होता. दरअसल एक निजी चैनल से बात करते हुए मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने ये भी कहा कि करण जौहर के घर में बीते साल ही एक पार्टी ऑर्गेनाइज की गई थी. जिसमें मौजूद सभी सितारों को ड्रग्स दिया गया था. जिसकी पूरी वीडियो वो पहले भी मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को सौंप चुके थे, और इस केस को लेकर कार्रवाई करने की भी बात कही थी. इसके बाद भी वीडियो को लेकर किसी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

आगे हुई बातचीत में विधायक ने बताया कि हाल ही में जब सुशांत सिंह राजपूत के मसले में ड्रग्स एंगल सामने आया तो इस मुद्दे को लेकर मैंने एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से मुलाकात की. इस दौरान एनसीबी चीफ ने खुद उन्हें ये आश्वासन दिया कि वो इस पूरे मसले पर कार्रवाई करेंगे. मनजिंदर सिंह ने कहा यदि मुंबई पुलिस ने बीते साल उस शिकायत के बाद कोई कार्रवाई की होती तो शायद सुशांत अभी हमारे बीच होता. इतना ही नहीं बॉलीवुड पर तंज कसते हुए उन्होंने ये भी कहा कि फिल्मी जगत के लोग ड्रग्स में डूबे हैं. लेकिन ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों को बनाकर पंजाबियों को पूरी दुनिया में सरेआम बदनाम करने का काम किया जाता है. अंत में विधायक ने अपने बयान में ये भी कहा कि, बॉलीवुड उन चंद लोगों को ऑडिटफाई करे और उनके विरोध कार्रवाई करवाए जिससे पूरी फिल्म इंडस्ट्री इस तरह बदनाम न हो.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment