SSR केस: NCB के सामने रिया चक्रवर्ती ने उगला सच, अब होगी गिरफ्तारी! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 September 2020

SSR केस: NCB के सामने रिया चक्रवर्ती ने उगला सच, अब होगी गिरफ्तारी!

rhea on ncb

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में संदिग्ध रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के ड्रग एंगल में शामिल होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था। रविवार को करीब 6 घंटे तक रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई थी जहां रिया से ऐसे-ऐसे सवाल पूछे थे कि उनका होश उड़ गया था। NCB ने रिया से शोविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत के साथ सामने पूछताछ की थी, जहां रिया ने अपने सभी गुनाहों को कबूल किया। एनसीबी ने रिया से करीब 60 से 70 हजार सवाल पूछे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल को लेकर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई थी। इस दौरान रिया ने अपने सभी गुनाहों को कबूला था। शोविक और दीपेश सावंत को सामने बैठाकर रिया से पूछताछ की गई थी जहां रिया ने शोविक द्वारा दिए गए सभी बयानों में हामी भरी है। हालांकि, रिया ने इस दौरान कई सवालों के जवाब नहीं दिए और रोने लगी थी जिसके बाद सोमवार को उन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है और आज उनसे पूछताछ की जा रही है।

रविवार को रिया ने NCB के सामने कबूल किया कि वह अपने भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) से ड्रग मंगवाती थी और वह ये ड्रग्स सुशांत के घर पर मंगवाती थीं। हालांकि, रिया ने ड्रग मंगवाने की बात तो कबूल की लेकिन ड्रग का इस्तेमाल करने की बात नहीं स्वीकारी। रिया ने इस दौरान किसी एक शख्स का नाम भी लिया। इसके अलावा रिया ने 28 ड्रग पैडलर के भी नाम लिए। रिया ने एनसीबी के 60-70 सवालों में से महज 15 के ही जवाब दिए, जिसके चलते एनसीबी संतुष्ट नहीं हुई और एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया है।

माना जा रहा है कि एनसीबी आज अपने सवालों से रिया को घेर लेगी और गिरफ्तारी हो सकती है। बहरहाल, बता दें कि शोविक चक्रवर्ती और सैम्युल मिरांडा 4 दिन तक एनसीबी रिमांड में हैं जिसके 2 दिन बीत चुके हैं। दोनों के घर पर छोपेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था और कोर्ट में पेश किया गया था। एनसीबी ने शोविक और सैम्युल के अलावा दीपेश से भी सवाल जवाब किए थे। फिलहाल, सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस को सुलझाने में लगे हुए हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही ये केस सुलझ सकता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment