SSR केस: CBI के सामने आते ही रिया के माता-पिता का हुआ ऐसा हाल, अधिकारियों ने पूछे ये सख्त सवाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 September 2020

SSR केस: CBI के सामने आते ही रिया के माता-पिता का हुआ ऐसा हाल, अधिकारियों ने पूछे ये सख्त सवाल


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide Case) मामले में सीबीआई तेजी से आगे बढ़ रही है. लेकिन बयानों का सिलसिला अभी भी जारी है. सीबीआई उस तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि एक्टर की मौत के पीछे रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उसकी फैमिली का हाथ है. इसके लिए मंगलवार को सीबीआई (CBI) ने पूछताछ के लिए एक्ट्रेस के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और मां संध्या चक्रवर्ती को ऑफिस में बुलाया था. यहां पर दोनों से तकरीबन आठ घंटे तक पूछताछ हुई. साथ ही रिया के दिए हुए बयान को उनके माता-पिता के बयान से रिलेट करने के लिए सीबीआई ने कुछ जरूरी सवाल पूछे. बता दें कि मंगलवार के दिन सीबीआई ने रिया को ऑफिस पूछताछ के लिए नहीं बुलाया था.

मंगलवार को सीबीआई के तलब करने पर अपना बयान दर्ज कराने के लिए रिया के माता-पिता सुबह 11 बजे सांताक्रूज के कालीना स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गए थे. इस दौरान दोनों से सीबीआई ने सुशांत और रिया के बीच संबंध से लेकर रिया के सुशांत का घर छोड़ने और उनके पैसों के लेनदेन से संबंधित कई सवाल किए. रिया के मां-पिता के साथ भाई शोविक चक्रवर्ती भी मौजूद थे.

सीबीआई ने पूछे ऐसे सवाल
सीबीआई ने रिया के माता-पिता से पूछताछ के दौरान 8 जून से जुड़े मामले को लेकर सवाल पूछे. क्योंकि इसी दिन रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था, और तो और इसके बाद महेश भट्ट और रिया के बीच व्हाट्सएप चैट भी हुई थी. जिसे लेकर सीबीआई ने इंद्रजीत चक्रवर्ती और संध्या चक्रवर्ती से सवाल किए. इसके साथ ही दोनों से अधिकारियों ने यूरोप टूर और ड्रग्स कनेक्शन को लेकर भी कुछ सख्त सवाल-जवाब किए.

आपको याद दिला दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने अपनी ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में रिया के माता-पिता का भी नाम आरोपी की लिस्ट में शामिल करवाया है. इतना ही नहीं रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती पर ये आरोप लगाया गया है कि वो बेटी रिया और सुशांत के रिश्ते में बहुत ज्यादा दखलअंदाजी करते थे. और तो और एक्टर को दवाइयों का भी काफी सुझाव देते थे. साथ ही अगर रिया और महेश भट्ट के बीच हुई बातचीत को देखें तो ऐसा लग रहा है जैसे इंद्रजीत, रिया और सुशांत के रिश्ते से कुछ खास खुश नहीं थे. आपको बता दें कि मंगलवार को रिया के माता-पिता से 8 घंटे तक काफी ज्यादा पूछताछ हुई थी. इसके बाद आज फिर यानी बुद्धवार को दोनों से सीबीआई पूछताछ करेगी.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment