SSR केस: CBI को मिला अहम सुराग! सुशांत की मौत वाले दिन हुई थी मदद की बात, देखें चैट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 September 2020

SSR केस: CBI को मिला अहम सुराग! सुशांत की मौत वाले दिन हुई थी मदद की बात, देखें चैट


फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत की जांच सीबीआई की स्पेशल टीम कर रही है, बता दें कि सीबीआई के अधिकारी पिछले एक सप्ताह से मुंबई में इस केस की इनवेस्टिगेशन कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार सीबीआई को जांच के दौरान ऐसे सबूत हाथ लगे हैं, जिनका ताल्लुक सीधा सुशांत की मौत से है। सुशांत सिंह की मौत को जिन लोगों ने आत्महत्या बताया था, वह अब हत्या में तब्दील होता दिखाई पड़ रहा है। चूंकि सुशांत केस में सीबीआई को कई गड़बड़ी नजर आई है। चाहे व सुशांत के दोस्तों का स्टेटमेंट हो या फिर रिया चक्रवर्ती का ड्रग कनेक्शन। इस बीच एक और बड़ा खुलासा सुशांत की मौत को लेकर सामने आया है। दरअसल रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क ने 9 जून और 14 जून से दो व्हाट्सएप चैट एक्सेस किए हैं। इन चैट के सामने आने के बाद सुशांत केस की थ्योरी साफ-साफ हत्या की ओर इशारा कर रही है। कहा जा रहा है कि सुशांत की मौत के बाद उनका फोन कौन हैंडल कर रहा था? इस 14 जून की घटना पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

वहीं सुशांत केस में सीबीआई लगातार फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और दीपेश सावंत से पूछताछ कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह सभी लोग सुशांत की मौत के वक्त उस घर में मौजूद थे।

इतना ही नहीं 14 जून को दीपेश सावंत ने 10:51 बजे सुशांत के दोस्त को एक मैसेज भेजा, जिसमें कहा गया था, हाय सर, सुशांत ने मुझे आपसे संपर्क करने के लिए कहा है।

इस चैट के सामने आने के बाद सीबीआई भी चौंक गई है, वहीं इस चैट की टाइमिंग पर सवाल उठ रहे हैं। यह चैट कुक नीरज के बयान को प्रभावित करती है। बता दें कि सुशांत के कुक नीरज ने दावा किया था कि सुबह 10:30 बजे दीपेश सुशांत के बंद दरवाजे पर खड़े थे।

ऐसे में सवाल यह है कि जब सुशांत की मौत 14 जून को हो गई थी, तो फिर उसी दिन सुशांत के फोन से मैसेज क्यों किए गए? और किसने किए? सुशांत के दोस्त ने 2:48 बजे फिर से मैसेज कर पूछा, भाई सेफ है ना … प्लीज यस या नो में रिप्लाई। दोस्त ने 3:34 बजे दीपेश को फिर से मैसेज किया और कहा, भाई हम बाहर हैं, मुझे बताएं कि आपको कोई मदद चाहिए।

उसी शख्स ने 9 जून को सुशांत से व्हाट्सएप पर बातचीत की थी, जिसमें उसने सुशांत को लिखा था, भाई फ्लिपकार्ट आपसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा है उन्हें किसका नम्बर दूं। सुशांत की ओर से रिप्लाई गया, दीपेश मेरे साथ है।

कौन था यह शख्स जो सुशांत की मौत के बाद भी लगातार दीपेश के संपर्क में था। अब इस चैट के आधार पर सीबीआई दीपेश सावंत से पूछताछ कर रही है. बहरहाल सीबीआई इन सवालों के जवाब तलाशने में जुट गई है, कहा जा रहा है कि इन चैट्स से पूरी सुशांत मिस्ट्री पर से पर्दा उठने की उम्मीद है, चूंकि जिस तरीके से इन चैट्स में दीपेश और किसी शख्स

के बीच गुप्त तरीके से बात की गई है, उसने सीबीआई को भी हैरत में डाल दिया है। वहीं सीबीआई ने इस चैट्स के जरिए आरोपी की तलाश तेज कर दी है।

मालूम हो कि सुशांत सिंह की मौत 14 जून को मुंबई बांद्रा स्थित उनके फ्लैट पर फांसी लगने की वजह से हुई थी, लेकिन अब जो जानकारी सीबीआई के सामने आ रही है, उससे इस केस का पूरा एंगल मर्डर की ओर इशारा कर रहा है। जिसकी जांच सीबीआई की टीम कर रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment