SSR Case: रिया के भाई शौविक की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे ने जारी किया पोस्ट, कही ये बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 September 2020

SSR Case: रिया के भाई शौविक की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे ने जारी किया पोस्ट, कही ये बात

 

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत की जांच कर रही सीबीआई को आए दिन इस केस में नई जानकारी हाथ लग रही है। सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती पर कानूनी शिंकजा कस चुका है। शुक्रवार को ही NCB की टीम ने रिया के भाई शौविक और सुशांत के मैनेजर सिद्दार्थ पिठानी को ड्रग पैडलर में संलिप्त पाए जाने पर गिरफ्तार किया है। वहीं इस बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की निष्पक्ष जांच को देखते हुए सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अधिकारियों द्वारा की गई कार्यवाई की सराहना की है।

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ओम प्रतीक की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा , ‘हर हर महादेव’. इसके साथ उन्होंने ‘सत्यमेव जयते’ और ‘सत्य जीतता है’ हैशटैग दिए।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अंकिता लोखंडे खोई-खोई रहने लगी थीं, हालांकि उन्हें पूरा विश्वास है कि सुशांत को न्याय जरूर मिलकर रहेगा। इससे पहले अंकिता ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि, ”उन्हें देश की न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है”।

वहीं सुशांत सिंह को लेकर अभिनेता अध्ययन सुमन ने ‘जब तक 2.0’ गाने से सुशांत को श्रद्धांजलि दी है. अंकिता ने ट्विटर पर उनकी तारीफ की और कहा, ‘अध्ययन, मैं स्पीचलेस हूं.’

 

बता दें कि अंकिता की यह प्रतिक्रिया सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और दिवंगत अभिनेता के होम मैनेजर सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी के बाद आई है। शनिवार को एनसीबी ने शौविक और सैमुअल को अदालत में पेश कर उनकी हिरासत की मांग की, जिसे मंजूर करते हुए दोनों को 4 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment