SSR ड्रग केस: 25 सेलेब्स पर NCB की नजर, रणनीति बनाने मुंबई से दिल्ली पहुंचे डिप्टी डायरेक्टर

 

SSR case

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल आने के बाद इस केस की जांच देश की तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां NCB, CBI, और ED कर रही है। इस केस की संदिग्ध आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की चैट से खुलासा हुआ था कि वह अपने भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) से ड्रग मंगवाती थी। इस मामले कुछ और लोग भी शामिल जिन्हें छापेमारी के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। शोविक चक्रवर्ती ने अपनी बहन रिया के खिलाफ बयान दिया कि वह ड्रग मंगवाती थी जिसके बाद रिया से लगातार तीन दिन तक पूछताछ की गई थी।

रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में 25 सेलेब्रिटीज का नाम लिया जिसमें कई बड़े सितारें भी मौजूद हैं। उन पर आरोप है कि वे ड्रग लेन-देन और इस्तेमाल करने में शामिल हैं। अभी इनका नाम बाहर नहीं आ पाया है। हालांकि, रिया द्वारा लिए गए सभी लोग NCB के रडार पर हैं, जिन पर जल्द ही शिकंजा कसा जाएगा। फिलहाल, NCB के दिल्ली जोन के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा आज मुंबई से दिल्ली पहुंच गए हैं। वह एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से मुलाकात करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, सभी 25 सेलेब्रिटीज को लेकर डोजियार भी बना दिया है। इस पर मीटिंग की जाएगी और जांच की रणनीति तैयार की जाएगी। ये सभी नाम ड्रग पैडलर और रिया के इलेक्ट्रोनिक डिवाइस से सामने आए हैं। बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में कई पार्टियों का खुलासा किया था जिसमें खुलेआम ड्रग का इस्तेमाल किया जाता था। फिलहाल, रिया चक्रवर्ती 14 दिन की हिरासत में बायकुला जेल (Byculla Jail) की महिला विंग में बंद हैं। आज उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments