Shani Transit 2020: सितंबर में शनि बदलेंगे चाल, पांच राशियों की पलट जाएगी किस्मत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

18 September 2020

Shani Transit 2020: सितंबर में शनि बदलेंगे चाल, पांच राशियों की पलट जाएगी किस्मत


Shani Margi September 2020: शनिदेव को न्याय का देवता कहा गया है. लेकिन जिन लोगों पर शनि की टेढ़ी नजर पड़ जाती है उनका जीवन कष्टों से भर जाता है. शनि की मार्गी चाल इस महीने 28 सितंबर से शुरू हो रही है. इससे पहले शनि 11 मई 2020 से मकर राशि में वक्री अवस्था में गोचर कर रहे थे और पूरे 142 दिन बाद 29 सितंबर को सुबह 10 बजकर 45 मिनट पर वक्री से मार्गी हो रहे हैं. शनि के मार्गी होने से राशियों पर भी प्रभाव पड़ेगा और ऐसा कहा जा रहा है कि मार्गी होने से कई राशियों की परेशानियां खत्म हो जाएंगी. क्योंकि शनि के मार्गी होने का मतलब है कि जो शनि अब तक वक्री यानि उल्टी चाल रहे थे वो अब मार्गी यानि सीधी चाल चलना शुरू कर देंगे. ऐसे में राशियों पर काफी अच्छा प्रभाव पड़ेगा.

शनि की मार्गी चाल का राशियों पर प्रभाव
शनि की मार्गी चाल से सबसे अच्छा प्रभाव मिथुन, कन्या, कर्क, धनु और वृश्चिक राशि पर पड़ेगा. इन पांच राशियों के लिए समय उत्तम रहेगा.

मिथुन राशि:
अगर इस राशि के जातकों को अब तक नुकसान उठाना पड़ रहा था तो अब वही नुकसान लाभ के रूप में नजर आएगा. दान पुण्य और धर्मकर्म पर अधिक ध्यान देंगे. घर-परिवार और जीवन में खुशियां आएंगी.

कर्क राशि:
अगर स्वास्थ्य खराब चल रहा था तो अब सेहत में भी सुधार आएगा. बिजनेस और नौकरी में लाभ मिलेगा. छात्र अपने करियर के लिए मेहनत करें. इससे निश्चित रूप से आपको लाभ मिलेगा.

वृश्चिक राशिः
शनि की मार्गी चाल से आपके जीवन में कई तरह के बदलाव आएंगे जिनसे आपको लाभ मिलेगा. मांगलिक कार्यों का आयोजन आपके घर में होने के संकेत हैं. वाहन या जमीन खरीदने के लिए समय अच्छा है.

धनु राशिः
शनि के मार्गी होने से इस राशि के जातकों के घर में खुशहाली आएगी और आय के साधन भी बढ़ेंगे. जिससे आर्थिक तंगी दूर होने लगेगी.

कन्या राशिः
इस राशि के लोगों को कार्यों और करियर में सफलता मिलने के योग हैं. आप अपने लक्ष्य को जरूर पूरा कर सकेंगे. शनि का मार्गी होना आपके लिए बहुत ही अच्छा है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment