सपने में किसी अनजान के साथ Sex करते हुए खुद को देखने का क्या मतलब होता हैं?

Sex कौन नहीं करना चाहता है... कौन है जो आज इससे दूर भागता है? शायद कोई नहीं। लेकिन अब इसका मतलब यह भी नहीं है कि आप Sex के अलावा कुछ सोचो ही न। जी हाँ, Sex के प्रति चौबीसों घंटे सोचने वालों की कमी नहीं है। उनकी यही सोच जब इस क़दर गहरी होती चली जाती है तो वह धीरे-धीरे आपकी नींद में भी मिल जाती है और फिर आपको सपने भी Sex के ही आने लगते हैं।

मालूम हो कि सपने में Sex देखने के इसके अलावा भी कई कारण होते हैं और सपने में लोग कई तरह के Sex का स्पन देखते हैं, तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि सपने में देखे जाने वाले Sex के सपने के क्या-क्या मायने होते हैं।
एक्स के साथ Sex:
एक्स के साथ Sex का सपना देखना सबसे कॉमन Sex ड्रीम है, क्योंकि यही तो वो बंदा जिसके साथ सात समंदर पार करने को शायद आप आज भी मिस कर रहे हों। इसका मतलब बिल्कुल साफ है कि आपको अपने मौजूदा रिलेशन को और बेहतर बनाने की ज़रूरत है।
समलिंगी के साथ Sex:
अगर आप रियल लाइफ में गे या लेस्बियन नहीं है, बावजूद इसके आप सेम जेंडर के व्यक्ति संग खुद को सेक्स करते हुए सपने में देखते हैं तो इसका मतलब है कि आप उस व्यक्ति का अनुसरण कर रहे हैं जिसे आप सपने में देख रहे हैं। आप उसके अंदर मौजूद क्वॉलिटीज को पसंद करती हैं और खुद भी उसके जैसा बनना चाहते हैं या चाहती हैं।
दब्बू व्यक्ति के साथ Sex:
कई बार आप किसी दब्बू इंसान के साथ Sex एन्जॉय करने का सपना देखते हैं कि आप जैसा चाह रहे हैं वैसा हो रहा है। यदि ऐसा है तो इसका मतलब है कि आपकी पर्सनैलिटी का मर्दाना पहलू कमजोर है और अगर आप खुद को किसी बोल्ड और स्ट्रॉन्ग व्यक्ति संग Sex करते हुए देखते हैं तो इसका मतलब है कि आपकी पर्सनैलिटी राइट बैलेंस में है।
ऐसे व्यक्ति के साथ Sex करना जिसका चेहरा न दिखता हो:
यदि आप अपने सपने में ऐसे व्यक्ति के साथ Sex करना देख रहे हैं जिसका चेहरा न दिखता हो तो इसका मतलब होता है कि आप कोई सपनो का राजा या सपनों की रानी के इंतज़ार में हैं। इसका एक और मतलब यह भी है कि आप अपने अपनी लाइफ़ के रहस्य को समझना चाहते हैं और उस पर कंट्रोल करने के मूड में हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments