गोविन्दा ने लड़ाया था ऐसा इश्क़ कि एक्ट्रेस की माँ को लेना पड़ा ये ‘RISK’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

10 September 2020

गोविन्दा ने लड़ाया था ऐसा इश्क़ कि एक्ट्रेस की माँ को लेना पड़ा ये ‘RISK’

गोविन्दा शादीशुदा थे, जब उनको अपनी हिरोइन से इश्क़ हो गया था। ये इश्क़ का परवान उनके सिर पर कुछ ऐसा चढ़ा कि इससे हिराइन की माँ टेंशन में आ गयी थीं। जी हाँ, गोविन्दा की वाइफ़ सुनीता के उनकी ज़िन्दगी में होते हुए भी गोविन्दा ने अपने मन के भीतर-भीतर ही अपनी हिरोइन से कह दिया था कि ‘चलो इश्क़ लड़ायें सनम।’
बात उन दिनों की है जब फ़िल्म इंडस्ट्री में गोविन्दा अपने भरपूर चार्म में थे। इंडस्ट्री में चाहे डायरेक्टर हो, हिरोइन हो या फिर प्रोड्यूसर ही क्यों न हो, वो दौर कुछ ऐसा था कि सब गोविन्दा को फॉलो करते थे और उनकी पसन्द-नापसन्द का ख़्याल रखते थे। इसी दौर में उनको अपनी ही एक हिरोइन से मोहब्बत हो चली थी। ये नब्बे का दशक था।
नब्बे के दशक में गोविन्दा और करिश्मा कपूर की जोड़ी सक्सेस का लैण्डमार्क थी। फ़िल्मों के साथ-साथ दोनों पर्सनल लेवल पर भी काफ़ी क़रीब आ गये थे। सूत्रों की मानें तो गोविन्दा करिश्मा से शादी भी करना चाहते थे, जबकि वो पहले से ही शादीशुदा थे।करिश्मा और गोविन्दा के रिलेशन की वजह से करिश्मा की माँ और जानी-मानी एक्ट्रेस बबिता कपूर टेंशन में आ गई थीं। वो इस रिलेशन से बिल्कुल भी ख़ुश नहीं थीं। अफ़ेयर की ख़बरों के बाद बबिता कपूर करिश्मा की जल्द से जल्द शादी करा देना चाहती थीं।
गोविन्दा-करिश्मा के रिलेशन में विलेन मदर का रोल प्ले करने वाली बबिता कपूर अपने मंसूबे पर क़ामयाब हुयीं और करिश्मा का रिश्ता पहले अभिषेक बच्चन के साथ फिक्स हुआ लेकिन सगाई हो जाने के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। इसके बाद करिश्मा कपूर की शादी उनके बचपन के दोस्त संजय कपूर के साथ कराकर बबिता कपूर ने ख़ुद को टेंशन फ़्री किया। आपको बता दें कि गोविन्दा और करिश्मा ने कभी भी अपने इस रिलेशन को प्रोफ़ेशनल तौर पर एक्सेप्ट नहीं किया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment