POK के बाद मुंबई को बताया तालिबान, कंगना ने कहा ‘हां मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्‍या उखाड़ोगे?’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 September 2020

POK के बाद मुंबई को बताया तालिबान, कंगना ने कहा ‘हां मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्‍या उखाड़ोगे?’

 

POK के बाद मुंबई को बताया तालिबान, कंगना ने कहा ‘हां मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्‍या उखाड़ोगे?’

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्‍शन सामने आने के बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत चर्चा में हैं । कंगना ने मामले में बॉलीवुड के बड़े नामों को बेनकाब करने में पुलिस की मदद की बात कही है, लेकिन इससे पहले उन्‍होने अपने लिए सुरक्षा की बात कही । कंगना ने मुंबई पुलिस पर भरोसा ना जाताते हुए केन्‍द्र और हिमाचल प्रदेश की पुलिस से ये अपील की थी । कंगना के इस बयान के बाद हंगामा मच गया । कंगना ने कहा कि उन्‍हें मुंबई नहीं आने की धमकी मिल रही है, कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी, और अब उन्‍होने मुंबई को तालिबान भी कह दिया है । जानें वजह ।

गृह मंत्री के बयान के बाद कंगना का पलटवार
एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख की आलोचना करते हुए मुंबई की तुलना अब तालिबान से कर दी है । दरअसल मंत्री ने अभिनेत्री के लिए ट्वीट कर कहा था कि उन्हें मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है । कंगना ने ट्वीट किया है –  “वह मेरे संवैधानिक अधिकारों को छीनने का प्रयास कर रहे हैं, एक ही दिन में यह पीओके से तालिबान बन गया।” कंगना ने अपने ट्वीट के साथ एक खबर के लिंक को भी शेयर किया है, जिसमें अनिल देशमुख के बयान को साझा किया गया है । कंगना ने ये भी कहा कि उनके विरोधी पालघर में साधुओं की तरह उनकी लिंचिंग करना चाहते हैं ।

9 सितंबर को कंगना जा रही हैं मुंबई
कंगना ने एक ट्वीट कर कल जानकारी दी थी कि वो 9 सितंबर को मुंबई वापस लौट रही हैं । उन्‍हों लिखा –  “मैं देख रही हूं कि कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं इसलिए अब मैंने तय किया है कि मैं आने वाले इस सप्ताह 9 सितंबर को मुंबई वापस आऊंगी । मुंबई एयरपोर्ट पहुंचने के बाद मैं टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।” आपको बता दें कंगना फिलहाल अपने होमटाउन मनाली में हैं, वो लॉकडाउन से पहले ही मनाली पहुंच गईं थी, उनका पूरा परिवार यहीं है ।

खुद को बताया मराठा
इससे पहले कंगना रनौत ने खुद को मराठा बताते हुए भी अपनी तस्‍वीर शेयर की थी, कंगना ने एक और ट्वीट लिखकर कहा था कि महाराष्‍ट्र के ठेकेदारों ने अब तक मराठा को लेकर एक फिल्‍म नहीं बनाई, जबकि उन्‍होने इस क्षेत्र में भी काम किया है । कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए – एक में लिखा है – किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है। और मैं डंके की चोट पे कहती हूँ हॉ मैं मराठा हूँ ,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे? कंगना ने एक अन्‍य ट्वीट में लिखा है – इनकी औक़ात नहीं है, इंडस्ट्री के सौ सालों में एक भी फ़िल्म मराठा प्राइड पे बनाई हो,मैंने इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री में अपनी जान और करीयर को दाओ पे लगाया, शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई पे फ़िल्म बनाई, आज महाराष्ट्र के इन ठेकेदारों से पूछो किया क्या है महाराष्ट्र केलिए ? कंगना ने परिवारवाद पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया है –  एक महान पिता की संतान होना ही आपकी एक मात्र उपलब्धि नहीं हो सकती, आप कौन होते हैं मुझे महाराष्ट्र प्रेम या नफ़रत का सर्टिफ़िकेट देने वाले ? आपने यह कैसे निर्धारित कर लिया की आप महाराष्ट्र को मुझसे ज़्यादा प्रेम करते हैं? और अब मुझे वहाँ आने का कोई हक़ नहीं? #ShameOnMahaGovt

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment