‘मुंबई को POK नहीं ‘सीरिया’ कहना चाहिए था’, राहुल गांधी के बयान पर भड़की कंगना रनौत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

‘मुंबई को POK नहीं ‘सीरिया’ कहना चाहिए था’, राहुल गांधी के बयान पर भड़की कंगना रनौत

 

kangana targeted rahul

बॉलीवुड की पंगा गर्ल यानि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) खुद को सुर्खियों में रखना जानती हैं। वह अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस वक्त कंगना रनौत कई वजहों से सुर्खियों में हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद कंगना रनौत ने पहले नेपोटिज्म (Nepotism) का मुद्दा उठाया, फिर ड्रग एंगल आने के बाद बॉलीवुड को ड्रग का अड्डा कहा। इसके बाद कंगना यहां तक नहीं रुकी। वह महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) से भी भिड़ गई जिसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) से उनकी जुबानी जंग शुरू हो गई।

कंगना का राहुल पर वार
हालांकि, कंगना रनौत सिर्फ बॉलीवुड से जुड़े मुद्दे पर अपनी राय नहीं रखती हैं, बल्कि सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी खुलकर बोलती हैं। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के अलावा कांग्रेस पार्टी को जमकर लपेटा था। हाल ही में, कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के द्वारा भारत को सीरिया कहे गए बयान के बाद कंगना रनौत भड़क गई और खुद को बोलने से रोक नहीं पाई और राहुल पर निशाना साध दिया।

POK नहीं सीरिया है: कंगना
कंगना रनौत ने अपने हालिया इंटरव्यू में बयान देते हुए कहा है कि उन्हें मुंबई को POK नहीं बल्कि सीरिया कह देना चाहिए था। कंगना कहती हैं, मुझे कहा गया कि मेरा मुंह तोड़ देंगे। मुझे गालियां दी गईं, अभद्र टिप्पणी की गई। मैंने यही कहा था कि मुझे मुंबई पीओके जैसी लग रही है। इसका फायदा उठाया गया, मुझे लिंच करने की कोशिश की गई। मैंने पीओके कहा था, लेकिन मुझे लगता है मुझे सीरिया कहना चाहिए था। क्योंकि जब राहुल गांधी ने भारत की तुलना सीरिया से की थी तो ना ही उन्हें लिंच किया और ना ही उनका घर तोड़ा गया। आखिर इन लोगों के साथ समस्या क्या है।

इस वजह से चर्चा में कंगना
बता दें कि कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जंग तब शुरू हुई जब कंगना ने सोशल मीडिया पर कहा था कि उन्हें मुंबई में डर लगता है। इसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने अभद्र शब्द का उपयोग करते हुए कंगना रनौत को मुंबई न आने की धमकी दे डाली थी जिसके बाद कंगना ने मुंबई को POK कह दिया था और फिर भयंकर बवाल खड़ा हो गया। 9 सितंबर को जब कंगना मुंबई पहुंची उससे पहले बीएमसी ने उनका ऑफिस ढहा दिया था। इस मामले ने बहुत तूल पकड़ा और महाराष्ट्र सरकार पर सवाल खड़े गए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment