संजय राउत ने कंगना रनौत को दी खुलेआम धमकी, तो एक्ट्रेस ने मुंबई को बताया POK, जानें पूरी वजह

 

sanjay raut-kangna ranaut

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) के मौत को लेकर शुरू हुई जांच अब ड्रग एंगल तक पहुंच गई है. इस केस में कई ऐसे खुलासे हो रहे हैं जो हैरान करने वाले है. इसी बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार बॉलीवुड पर तंज कस रही हैं. इसके साथ ही वो लगातार महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) को लेकर भी निशाने साध चुकी हैं. सुशांत के केस में खुली ड्रग की सच्चाई को लेकर अब तक कंगना कई दावे कर चुकी हैं. उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट कर इस बारे में एनसीबी (NCB) को मदद करने के लिए भी कहा था. लेकिन उन्होंने इसके लिए पहले अपनी सुरक्षा की मांग पीएम मोदी (PM Modi) से की थी. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट कर लोगों को चौंका दिया है. इस ट्वीट के जरिए उन्होंने ये बताने की कोशिश की है कि शिवसेना के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) उन्हें खुलेआम धमकी दे रहे हैं.

दरअसल कंगना रनौत (Kangna ranaut) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि,’शिवसेना के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने खुलेआम मुझे ये धमकी दी है कि मैं मुंबई (Mumbai) वापस न आऊं. मुंबई की सड़कों पर आजादी से जुड़े भित्त चित्र देखे जाने के बाद अब खुली धमकी भी दी जा रही है. आखिर मुंबई अब पीओके (POK) के जैसे क्यों फील कर रहा है?’

आपको बता दें कि अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते चर्चाओं में रहने वाले संजय राउत सुशांत के केस को लेकर कई बार बयान दे चुके हैं. यहां तक कि एक्टर के मौत का जिम्मेदार भी उन्होंने उनके पिता को ठहरा दिया था और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को निर्दोष बताया था. इसके बाद उन्होंने हाल ही में फिर शिवसेना के मुखपत्र सामना में कंगना पर जमकर तंज कसा है. दरअसल इस पत्र के जरिए संजय राउत ने लिखा है कि, वो मुंबई में ही रहती हैं, लेकिन इसके बाद भी यहां के पुलिस बल की निंदा कर रही हैं. उनका ऐसा कहना ‘शर्मनाक’ है. इसके आगे सांसद महोदय ने ये भी लिखा है कि, ‘हम उनसे (कंगना) विनम्र निवेदन करते हैं कि वो मुंबई न आएं. ये मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का अपमान करने के अलावा और कुछ नहीं है. गृह मंत्रालय को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए.’

इसी पत्र का एक स्क्रीन शॉट कंगना ने अपने ट्वीट में भी साझा किया है. जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस पर सीधा ये आरोप लगाया, कि मुंबई पुलिस की ओर से ऐसे ट्वीट को लाइक किया जाता है जिनमें कंगना के बारे में अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया जाता है. फिलहाल एक्ट्रेस और संजय राउत के बीच छिड़ी ये जुबानी जंग अब कौन सा नया मोड़ लेगी ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments