POK का Fullform नहीं बता पाई अर्शी खान, वायरल हुए मजेदार जोक्स


नई दिल्ली। टीवी जगत का रिएलिटी शो बिग बॉस फेम अर्शी खान को कौन नहीं जानता है। अर्शी खान अपनी बेबाक अंदाज के लिए काफी मशहूर है। इस बीच एक बार फिर अर्शी खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं और उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरसअल बीते सोमवार को अर्शी खान ने एक नेशनल टेलीविजन पर कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग कर दिया, जिसके कारण उन्हें अब सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना छेलनी पड़ रही है। कई यूजर्स ने तो इस पर फनी मीम्स भी शेयर किया हैं।

आर्शी खान बीते मंगलवार को एक न्यूज चैनल पर अभिनेत्री कंगना रनौत और उद्धव सरकार के बीच जारी विवाद को लेकर कर चल रही डिबेट में अभिनेत्री अर्शी खान ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी वजह से उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। दरसअल इस डिबेट में जब संबित पात्रा ने अर्शी खान से PoK (पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर) का फुलफॉर्म पूछा तो वह जवाब नहीं दे पाई और बात तू-तू मैं-मैं तक पहुंच गई।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्शी खान डिबेट में बार बार Pok को पाकिस्तान बता रहीं थी। ऐसे में संबित पात्रा ने अर्शी का जमकर मजाक बनाया। वहीं इस डिबेट के ऑनएयर होने के बाद अर्शी को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। आइए देखते हैं अर्शी पर बने फनी मीम्स।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments