राहुल गांधी को PM बनाना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, इंटरव्यू में कह डाली ऐसी बात, देखें वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 September 2020

राहुल गांधी को PM बनाना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, इंटरव्यू में कह डाली ऐसी बात, देखें वीडियो

 


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड की ड्रग्स नगरी का खुलासा हुआ है। जिसमें बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फंस गई है। दीपिका पादुकोण के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हाथ ड्रग्स चैट लगी है। जिसमें दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा से ‘माल’ मांग रही थी। इस चैट के सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण एनसीबी की रडार पर है। वहीं, इस चैट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर भी दीपिका पादुकोण को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच दीपिका पादुकोण का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें दीपिका पादुकोण राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनाने की बात करती है।

दरअसल जैसे ही दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स रैकेट में आया। तो सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। सोशल मीडिया पर कई तरह की मीम्स और वीडियो वायरल हो रहे है। इसी बीच दीपिका के इंटरव्यू की एक क्लिप भी वायरल हो रही है। ये इंटरव्यू साल 2010 का है। जिसमें दीपिका ने कहा, ‘मुझ पॉलिटिक्स के बारे में बहुत ज्यादा नहीं पता लेकिन मैं जो भी टीवी पर देखती हूं, जो भी राहुल गांधी कर रहे हैं वह उन्हें यूथ के लिए एक क्लासिक उदाहरण बना रहा है। उम्मीद है कि एक दिन वह खुद प्राइम मिनिस्टर बन जाएंगे।’ जब दीपिका से पूछा गया कि क्या वह चाहती हैं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन जाएं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा- जी बिल्कुल।

बता दें कि सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण के इस वीडियो को काफी वायरल किया जा रहा है। यूजर्स दीपिका की इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे है। हालांकि, इससे पहले भी दीपिका का ये वीडियो कई बार वायरल हुआ है। दीपिका पादुकोण जब जेएनयू छात्रों के समर्थन में कैंपस पहुंची थी। तब भी दीपिका का ये वीडियो वायरल हुआ था। जिस वजह से दीपिका पादुकोण को एक खास राजनीति विचारधारा के विरोध का सामना करना पड़ा था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment