करण जौहर से डर रही हैं कंगना रनौत, PM मोदी से अपील करते हुए मांगी मदद, जानें पूरा मामला - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 September 2020

करण जौहर से डर रही हैं कंगना रनौत, PM मोदी से अपील करते हुए मांगी मदद, जानें पूरा मामला

Kangba ranaut-karan johar

सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स सुर्खियों में हैं. इस बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार अपना बेबाक पक्ष रख रही हैं. उन्होंने एक्टर के सुसाइड केस में मदद करने की भी बात कही थी. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने सुरक्षा की भी डिमांड की थी. और तो और उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर भी कुछ स्टार्स पर जमकर हमला बोला है. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड में परिवारवाद को लेकर कंगना ने इस तरह का बयान दिया हो इससे पहले भी वो कई बार नेपोटिज्म को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ चुकी हैं. इस बात से भी हर कोई वाकिफ है कि कंगना रनौत और करण जौहर (Karan Johar) के बीच हमेशा से ही छत्तीस का आंकड़ा रहा है.

कई बार कंगना और करण को एक-दूसरे के बारे में कई जगहों पर नाराजगी जाहिर करते हुए देखा गया है. यहां तक कि कंगना रनौत हमेशा से ही करण जौहर को बॉलीवुड में नेपोटिज्म का बादशाह और ‘मूवी माफिया किंग’ का नाम देती रही हैं. लेकिन एक बार फिर पंगा क्वीन करण जौहर पर हावी होते हुए दिखाई दे रही हैं. कई इंटरव्यू में एक्ट्रेस नेपोटिज्म और मूवी माफिया किंग के खिलाफ बोल चुकी हैं. इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर भी इन मुद्दों को लेकर खासा एक्टिव हैं. दरअसल हाल ही में कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने करण जौहर पर सीधा वार किया है. इतना ही नहीं इस ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी को भी टैग किया है, और करण के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है.

दरअसल कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल ट्वीट के जरिए करण जौहर को मूवी माफिया बताने के साथ उन्हें ‘मेन कलप्रिट’ करार दिया है. आगे उन्होंने इसमें ये भी लिखा है कि, करण जौहर के खिलाफ अभी तक किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई है. ऐसे में जब वक्त के साथ चीजें शांत होने लगेगी तब करण के लकड़बग्घों की फौज मेरे पीछे पड़ जाएगी. यहां तक कि कंगना ने ये भी लिखा है कि इतने लोगों का जीवन और करियर खत्म करने के बाद भी मूवी माफियाओं के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है. क्या हमारे लिए कोई आशा है? कंगना के ट्वीट से ये बात तो साफ जाहिर होती है कि वो खुद को करण से बचाने के लिए कानूनी मांग कर रही हैं.

इतना ही नहीं कंगना ने ट्वीट के जरिए बताया है कि, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट, राजीव मसंद, खून के प्यासे गिद्धों की पूरी फौज और बाकी माफिया मीडिया ने एक साथ सुशांत का मर्डर कर दिया. परिवार के एक इकलौते बेटे को मार दिया. जो पहले से ही बॉलीवुड में बदमाशी, शोषण और उत्पीड़न को झेल रहा था. लेकिन दूसरी तरफ देखें तो करण जौहर अपने बच्चों को प्रमोट करने में लगे हुए हैं! शर्म की बात है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment