कंगना रनौत ने खास अंदाज में दी PM मोदी को जन्मदिन की बधाई, Video शेयर कर कही ये बड़ी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

कंगना रनौत ने खास अंदाज में दी PM मोदी को जन्मदिन की बधाई, Video शेयर कर कही ये बड़ी बात

kangana 1

 देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन हैं। पीएम मोदी 70 साल के हो गए है। इस मौके पर तमाम देशवासियों ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाइयां दी है। जिसमें दिग्गज नेताओँ से लेकर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स शामिल है। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर किया। जिसके जरिए एक्ट्रेस ने पीएम मोदी की जन्मदिन की मुबारकबाद दी। वहीं, सोशल मीडिया पर कंगना के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

कंगना रनौत ने अपनी वीडियो में कहा, प्रधानमंत्री जी आपको जन्मदिवस की बहुत बहुत बधाई। मुझे आपसे कभी बात करने का मौका नहीं मिला। हम जब भी मिले हैं फोटोज के लिए मिले। लेकिन मैं आपसे कहना चाहती हूं कि ये देश आपको बहुत सराहता है। मुझे पता है कि बहुत सी ऐसी आवाजें हैं, बहुत सारा शोर हैं, जितना अनफेयरली आपको ट्रीट किया जाता है, शायद ही किसी को इतनी गंदी बातें कही जाती हों, इतना अपमान किया जाता हो, खासकर कि किसी प्रधानमंत्री को तो शायद ही कोई इतने अभद्र शब्द और गलत बातें बोलते होंगे। लेकिन आप जानते हैं कि वो बहुत कम लोग हैं। वो बस एक प्रोपगेंडा है।

इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘जो साधारण भारतीय आपके लिए महसूस करता है वो जब मैं देखती हूं तो मुझे नहीं लगता इतना सम्मान, इतनी भक्ति और प्रेम किसी प्रधानमंत्री को इससे पहले मिला है। मैं बस यही कहना चाहती हूं वो करोड़ों भारतीय जो सोशल मीडिया पर नहीं हैं, जिनकी आवाजें आप तक नहीं पहुंच पाती हैं वो सब आज आपकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। हम सब बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले। जय हिंद।’ कंगना रनौत के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। तमाम फैंस कंगना की इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment