हैकर्स के चंगुल में फंसी PM मोदी की वेबसाइट, अब सामने आया twitter का बयान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 September 2020

हैकर्स के चंगुल में फंसी PM मोदी की वेबसाइट, अब सामने आया twitter का बयान

 

साइबर खतरा अब किस कदर अपने चरम पर पहुंचता जा रहा है। इसका अंदाजा आप महज इसी से लगा सकते हैं कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वेबसाइट बुधवार रात को हैक कर कर ली गई। इसके बाद इसकी जानकारी लगते ही फौरन इसमे सुधार किया गया। फिलवक्त पीएम मोदी की वेबसाइट अब बिल्कुल दुरूस्त चल रही है। ऐसा पहली मर्तबा नहीं है कि जब किसी बड़े हस्ती की वेबसाइट को हैक किया गया हो बल्कि इससे पहले भी कई बड़ी हस्तियों की वेबसाइट और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साइबर अपराधियों का खतरा मंडराया है। उधर, अब पीएम मोदी के वेबसाइट हैक होने की बात खुद ट्विटर ने भी मानी है।

ट्विटर ने खुद अपने बयान में बकायदा पीएम मोदी की वेबसाइट के हैक होने की बात स्वीकारी है। twitter ने अपने बयान मं कहा कि यह हैकिंग बिल्कुल ठीक वैसे ही है, जैसा अभी कुछ दिनों पहले बराक ओबामा, एलन मस्क जैसे हस्तियों की वेबसाइट को हैक किया गया है। ट्विटर ने आश्वासन दिलाया है कि इस मामले की तफ्तीश की जाएगी कि आखिर क्या कारण है कि लगातार ऐसी बड़ी हस्तियों के खिलाफ साइबर अपराध का खतरा लगातार बढ़ रहा है। आखिर इस पूरी साजिश के पीछे वे कौन लोग हैं, जो इसे अंजाम दे रहे हैं। अगर यह सिलसिला यूं ही जारी रहा तो यकीनन यह सिसलिसा एक वक्त के बाद गंभीर रूख अख्तियार कर सकता है।

बताते चले कि नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट narendramodi.in के ट्विटर अकाउंट पर वेबसाइट से जुड़े और NaMo App से जुड़े अपडेट्स साझा किए जाते हैं। उधर,  पीएम मोदी की वेबसाइट के हैक होने पर ट्वीटर ने कहा कि हम इस पूरे मामले की जांच करेंगे। ट्विटर के प्रवक्ता के मुताबिक, हम इस मामले की पूरी जांच कर रहे हैं। हालांकि अभी तक ये जानकारी नहीं है कि इस अकाउंट के अलावा किसी और अकाउंट पर भी फर्क पड़ा है या नहीं। बता दें कि पीएम मोदी एक ऐसे नेता हैं, जो दुनिया के सबसे अधिक नेताओ के द्वारा फॉलो किए जाते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment