हाथरस केस पर अब PM मोदी ने CM योगी को दिया निर्देश, दोषियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई करने की कही बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 September 2020

हाथरस केस पर अब PM मोदी ने CM योगी को दिया निर्देश, दोषियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई करने की कही बात

 


हाथरस गैंगरेप (Hathras gangrape Case) मामले पर अब राजनीति तेज हो गई है. हर कोई इस केस में दोषियों को फांसी पर चढ़ाने की मांग कर रहा है. आम नागरिक से लेकर फिल्म सेलेब्स लगातार इस जघन्य अपराध के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष लगातार योगी सरकार (Yogi Government) पर हमला बोल रहा है. इसी बीच इस पूरे केस पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से बातचीत की है. इस बारे में खुद यूपी के सीएम ने ट्वीट के जरिए बताया कि पीएम मोदी ने उनसे इस घटना पर बात की है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए.

बता दें कि इस पूरे मसले की जांच के लिए अब उत्तर प्रदेश सरकार ने एसआईटी टीम का गठन किया है. जो घटना के हर पहलू की छानबीन करेगी. इस हैवानियत भरे मामले पर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हाथरस में बालिका के साथ घटित दुर्भाग्यपूर्ण घटना के दोषी किसी भी तरह से बच नहीं पाएंगे. इसलिए घटना की जांच के लिए विशेष जांच टीम का गठन कर दिया है. ये टीम आने वाले सात दिनों में केस पर अपनी जांच की पूरी रिपोर्ट सैंपेगी. उसके बाद तुरंत न्याय दिलाने के लिए इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा.

हाथरस पुलिस का बयान
फिलहाल पीड़िता के परिवार वालों की ओर से पुलिस पर बिना इजाजत के दलित लड़की का अंतिम संस्कार करने का आरोप लगाया गया था. जिस पर अब हाथरस की पुलिस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. ट्वीट में हाथरस की पुलिस ने लिखा है कि, ये गलत खबर दिखाई जा रही है कि थाना चन्दपा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाली दुर्भाग्यपूर्ण घटित घटना में मृतिका के शव का अंतिम संस्कार बिना परिवार की इजाजत के पुलिस ने जबरदस्ती रात में करा दिया. हम इसे सिरे से खारिज करते हैं. आपको बता दें कि इस घटना के बाद से पूरे देश में लोगों के बीच आक्रोश है. एक और निर्भया की मौत पर लोगों का गुस्सा जमकर फूट रहा है. जिस तरह से हैवानों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसका हाल किया था. वो अपने आप में ही हिलाकर रख देना वाला है. इसलिए लोग चाहते हैं कि दोषियों को तुरंत फांसी पर लटका दिया जाए.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment