भारत को दहलाने की साजिश में पाकिस्तान, पश्चिम बंगाल से NIA के हत्थे चढ़ा 10वां आतंकी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 September 2020

भारत को दहलाने की साजिश में पाकिस्तान, पश्चिम बंगाल से NIA के हत्थे चढ़ा 10वां आतंकी

 

आज राजधानी सहित देश के अन्य सूबों के बांशिदे महफूज हैं। गलियों की रौनक बरकरार है। चमन में खुशबू की बयार है, मगर पाकिस्तान (Pakistan) की बुरी नजर हिंदुस्तान पर एक बार फिर से पड़ी है। एक बार फिर से वो हिंदुस्तान के शहरों को दहलाने की साजिश में जुट चुका है। जिसका भंडाफोड़ राष्ट्रीय जांच एजेंसी (National investigation agency) ने किया है। खबर है कि अब राष्ट्रीय जांच एसेंजी (NIA) ने पश्चिम बंगाल (West bengal) के मुर्शिदाबाद (murshidabad) से अलकायदा (al qaeda) के 10वें आतंकी समीम अंसारी(Aseem ansari) को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि समीम अंसारी नंदपारा कालीगंज निवासी समीम अंसारी को मुर्शिदाबाद के न्यायिक हिरासत मेें पेश किया गया। इसके बाद इसे ट्रांजिट रिमांड पर ले लिया गया। उधर, अब समीम अंंसारी को आज NIA की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा। जहां पर उससे पूछताछ की जा जाएगी। बताया जा रहा है कि समीम अंसारी पाकिस्तान के इशारे पर भारत के कई राज्यों को दहलाने की साजिश में जुटा था।

इससे पहले गिरफ्तार हुए 9 आतंकी 
बता दें कि इससे पहले राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने केरल के एर्नाकुलम सहित पश्चिम बंगाल से अलकायदा के कुल 9 आतंकियों को गिरफ्तार किया था। इन आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार, देश-निर्मित आग्नेयास्त्र, स्थानीय स्तर पर निर्मित शरीर कवच, जिहादी साहित्य और विस्फोटक बनाने उपयोग किए जाने वाले साहित्य बरामद किए गए हैं। समीम अंसारी अलकायदा मॉड्यूल का 10वां आतंकी है। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि यह सब आतंकी पाकिस्तान के अलकायदा माड्यूल से जुड़े हुए थे। वहां से इन लोगों को कट्टरपंथी बनाने  का काम किया जा रहा था। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment