Netflix पर free movies और TV show वह भी बिना अकाउंट बनाए कैसे देखें, यहां पढ़िए


ऑनलाइन मीडिया सर्विस प्रोवाइडर Netflix पर अब आप भी फ्री में TV show और movies का आनंद उठा सकते हैं। इन्हें देखने के लिए न ही आपको Netflix पर account बनाने की ज़रूरत है और न ही subscription लेने की। ना तो अपनी डिटेल्स देनी है और ना ही अपने क्रेडिट कार्ड की। बस क्लिक करो और देखो।

लिमिटेड सीरीज और फिल्में फ्री

Netflix के इस फ़्री ऑफ़र के तहत Netflix की फ़्लैगशिप सीरीज़ Stranger Games सहित पॉपुलर फिल्म Bird Box तक देख सकते हैं। इसके अलावा when they see us, love is blind और boss baby जैसे कॉन्टेंट हैं।

ग़ौरतलब है कि इससे पहले Netflix के तरफ़ से इस तरह का ऑफ़र पहले कभी नहीं दिया गया। हालांकि कंपनी के पास एक महीने का ट्रायल ऑफ़र ज़रूर था। इसके लिए अकाउंट बना कर क्रेडिट कार्ड की डीटेल्स भी भरनी होती थी। इसके अलावा कभी कभी कंपनी किसी सीरीज़ का एक एपिसोड फ़्री करती रही है।

लैपटॉप से भी होगा ऐक्सेस

Netflix के इस फ़्री ऑफ़र के तहत टोटल 10 फ़िल्में और सीरीज़ हैं। इन्हें देखने के लिए आप Netflix.com/in/watch-free पर जा सकते हैं। यहां आपको लॉग इन करने या साइन अप करने की जरूरत नहीं होगी और डायरेक्ट इन 10 सीरीज और फिल्मों में से कोई भी देख सकते हैं।

स्ट्रेंजर थिंग्स का भी ऐक्सेस

चूंकि OTT प्लैटफ़ॉर्म आए दिन बढ़ रहे हैं, इसलिए Netflix के ऊपर भी नए ऑफर्स लाने का एक दबाव जैसा है। भारतीय मार्केट की बात करें तो कंपनी ने मोबाइल ऑनली प्लान काफ़ी पहले ही सस्ता कर दिया है।

बर्ड बॉक्स भी फ्री

हाल ही में Netflix ने अपना user interface हिंदी में भी लॉन्च कर दिया है। ये सिर्फ़ भारत के लिए ही नहीं, बल्कि वर्ल्ड वाइड है। यानी कहीं भी Netflix का लैंग्वेज बदल कर अब हिंदी किया जा सकेगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments