धर्मा प्रोडक्शन के गिरफ्तार प्रोड्यूसर का NCB पर गंभीर आरोप, ‘ड्रग्स केस में करण जौहर को फंसाना चाहते हैं’

kshitij prasad

ड्रग्स मामले (Drugs Case) में फंसे धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के कई अधिकारी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के निशाने पर हैं जिनमें से क्षितिज रवि प्रसाद (Kshitij Ravi Prasad) भी शामिल हैं जो धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े प्रोड्यूसर हैं। ड्रग्स केस में क्षितिज का नाम आने के बाद एनसीबी ने उनके घर छापा मारा था जहां से ड्रग्स बरामद की गई थी जिसके बाद क्षितिज को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। इस बीच क्षितिज ने एनसीबी अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाया है।

क्षितिज प्रसाद ने एनसीबी अधिकारियों पर आरोप लगाया है कि, पूछताछ के दौरान अधिकारी जबरन उन्हें करण जौहर का नाम लेने को कह रहे थें। बता दें कि क्षितिज ने अपनी वकालत करने के लिए मुंबई के सबसे बड़े वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) को हायर किया है। ये वही वकील हैं जिन्होंने सलमान और संजय दत्त का केस लड़ा था। रिया चक्रवर्ती ने भी सतीश को ही अपना केस सौंप रखा है। बहरहाल, सतीश मानशिंदे ने क्षितिज की वकालत करते हुए बॉम्बे हाइकोर्ट (Bombay High Court) में एनसीबी अधिकारियों पर आरोप लगाया है।

सतीश मानशिंदे के मुताबिक, एनसीबी के अधिकारियों ने प्रोड्यूसर को ब्लैकमेल और परेशान कर जबरदस्ती फर्जी बयान पर साइन लिए हैं। क्षितिज प्रसाद को पूछताछ के दौरान करण जौहर और उनके टॉप के एक्ज़ीक्यूटिव्स को फंसाने के लिए जोर-जबरदस्ती की गई। एनसीबी ने क्षितिज से कहा कि अगर वो करण जौहर, सोमेल मिश्रा, राखी, अपूर्वा, नीरज या राहिल का नाम ले ले कि इन लोगों ने ड्रग्स लिया है तो वह क्षितिज को रिहा कर देंगे। यही नहीं, आरोप लगा है कि अगर वह करण जौहर का नाम नहीं लेंगे तो उन्हें उनके परिवार और वकील से मिलने नहीं दिया जाएगा।

इतना ही नहीं, सतीश मानशिंदे ने ये भी आरोप लगाया है कि पूछताछ के दौरान क्षितिज से कुर्सी छीन ली गई और उन्हें जमीन पर बैठाकर पूछताछ की गई। साथ ही समीर वानखेड़े जोकि सुशांत ड्रग्स केस को संभाल रहे हैं उन्होंने क्षितिज के मुंह के पास अपना पैर रखा। साथ ही कहा कि ये उनकी असली औकात है। इसके बाद वहां मौजूद जांच टीम के अन्य सदस्य हंसने लगे। बता दें कि, करण जौहर की पार्टी वाली वीडियो का निरीक्षण कर दिया गया है जिसे ऑरिजनल बताया गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments