NCB पूछताछ में शौविक ने खोली बहन की पोल, मुंबई पुलिस की वो गलती भी आई सामने, जिसने पलट दिया केस

 

sushant riya

जैसे-जैसे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। केस सीबीआई के हाथ में आने के बाद जांच निष्पक्ष हो रही है और मुंबई पुलिस के लापरवाही भी सामने आ रही है। सीबीआई अब तक इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस बीच सुशांत के पिता की तरफ से उनके वकील का विकास सिंह के बड़ा बयान आया है। विकास ने मुंबई पुलिस पर सच को छिपाने का आरोप लगाया है।

Arrests by NCB prove the fear of the family that there was something very big that Mumbai Police wanted to hide. Clearly, there are several angles in this case. The family (of Sushant Singh Rajput) hopes that more angles will come out: Vikas Singh, lawyer of Rajput’s family pic.twitter.com/v89Ysd2TCj

— ANI (@ANI) September 5, 2020

इधर मुंबई पुलिस में आइपीएस अधिकारी परम जीत सिंह दहिया ने खुद बांद्रा पुलिस के एक जांच अधिकारी से कहा की सुशांत के जीजा ओपी सिंह ने चार महीने पहले ही उन्हें एक चैट में रिया की भूमिका पर शक जताया था, लेकिन मुंबई पुलिस ने उस चैट पर ध्यान ने देकर पूरा मामला नेपोटिज्म की तरफ मोड़ दिया था। उन्होंने कहा मुंबई पुलिस अगर रिया को सस्पेक्ट मानकर तत्काल उस दिशा में जांच करती तो मामला कब का हल हो गया होता। उन्होंने कहा मुम्बई पुलिस ने रिया को सस्पेक्ट मानते हुए कार्रवाई की होती तो रिया का फोन सीज कर डिलीट किये गये नंबर के कंटेंट को हासिल करती, तो ड्रग मामले का खुलासा हो जाता, लेकिन मुंबई पुलिस ने अपनी जांच सिर्फ नेपोटिज्म तक ही सीमित रखा। यहां सवाल यह उठता है कि आईपीएस अधिकारी दहिया ने अगर यह जानकारी मुंबई पुलिस को दे दी थी तो पुलिस ने उस एंगल से जांच क्यों नहीं की।

गौरतलब है कि सुशांत मौत मामले में आये ड्रग एंगल के बाद NCB ने पूरे मामले की जांच शुरू करते हुए रिया के भाई शौविक और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया है, जिनको आज कोर्ट में पेश किया गया। इस मामले में सूत्रों में मिली जानकारी के मुताबिक रिया के भाई शौविक ने NCB की पूछताछ में रिया का नाम लिया और बताया की रिया के कहने पर उनसे मिरांडा से ड्रग मंगाया था। NCBके सामने शौविक के रिया का नाम लेने के बाद अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस मामले मी रिया की भी गिरफ्तारी हो सकती है।

फिर से सीन री-क्रिएट करेगी सीबीआई 

इधर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच में जुटी सीबीआई एक बार फिर सुशांत के फ़्लैट पर पहुंची। कहा जा रहा है कि सीबीआई एक बार फिर से क्राइम सीन री-क्रिएट करेगी। NCBके रिया और शौविक की गिरफ्तारी के बाद सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा सीबीआई और NCBनिष्पक्ष जाँच कर रही है। अब सुशांत के घरवालों को उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें न्याय मिलेगा।विकास ने कहा कुछ तो बड़ा था जिस मुंबई पुलिस छिपाने की कोशिश कर रही थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments