घंटो पूछताछ के बाद NCB ने दीपिका-सारा और श्रद्धा के जब्त किए फोन, ड्रग्स मामले पर होंगे बड़े खुलासे! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 September 2020

घंटो पूछताछ के बाद NCB ने दीपिका-सारा और श्रद्धा के जब्त किए फोन, ड्रग्स मामले पर होंगे बड़े खुलासे!

 

ACTRESS MOBILE

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस अब पूरी तरह ड्रग्स रैकेट पर शिफ्ट हो गया है। जिसे नारकोटिक्सि कंट्रोल ब्यूरो सुलझाने की कोशिश में लगी है। शनिवार को एनसीबी ने बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियां यानी दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से घंटों पूछताछ की। जिसमें एनसीबी के सामने कई बड़े खुलासे हुए। जहां एक तरफ दीपिका ने ड्रग्स चैट की बात कबूली। तो वहीं, श्रद्धा ने भी ड्रग्स पार्टी को कबूल किया। लेकिन इस बीच तीनों एक्ट्रेसेस ने गोल-मोल जवाब देने की कोशिश की। जिस वजह से एनसीबी को अगला कदम उठाना पड़ा। दरअसल एनसीबी ने दीपिका,सारा, रकुल, करिश्मा, सिमोन खम्बाटा और जया शाह के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं।.

दरअसल एनसीबी की टीम ने 25 सितंबर को रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की और 26 सितंबर को दीपिका, सारा और श्रद्धा से पूछताछ हुई। इस पूछताछ में चारों एक्ट्रेस ने सवालों पर काफी गोल-मोल जवाब दिए। जिस वजह से एनसीबी एक्ट्रेसेस की जवानों से संतुष्ट नहीं हो पाई। ऐसे में माना जा रहा है कि एनसीबी ने सारा, दीपिका और श्रद्धा को ड्रग्स मामले में क्लीन चिट नहीं दी है। जिस वजह से एनसीबी ने इन एक्ट्रेसेस के फोन जब्त कर लिए है। एनसीबी के इस एक्शन से साफ है कि वह इस मामले पर और जांच करना चाहती है। अब एनसीबी उनके मोबाइल को खंगाल कर और जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश करेगी। जिससे सभी एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती है।

बता दें कि सारा अली खान से पूछताछ के दौरान उनके पुराने फोन भी मांगे गए। जो वह साल 2017, 2018 में इस्तेमाल करती थी लेकिन सारा वो फोन एनसीबी को नहीं दे पाई। इसी वजह से एनसीबी ने एक्ट्रेस का 2019 वाला फोन की जब्त कर लिया। जिसे अब फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाए। गौरतलब है कि वाट्सएप चैट की वजह से ये अभिनेत्रियां ड्रग्स केस में फंसी है। जिस वजह से एनसीबी के पास इन अभिनेत्रियों की कुंडली खोलने के लिए सिर्फ एक यहीं रास्ता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment