पूछताछ में दीपिका के आगे हाथ जोड़ने नजर आए NCB के अफसर, जानें क्या है वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 September 2020

पूछताछ में दीपिका के आगे हाथ जोड़ने नजर आए NCB के अफसर, जानें क्या है वजह

 

deepika question

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में शनिवार को फिल्मी जगत के लिए बहुत बड़ा दिन था। इस दिन एनसीबी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की तीन बड़ी अभिनेत्रियों से मैराथन पूछताछ की। एनसीबी ने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से घंटों पूछताछ की। इस दौरान इन एक्ट्रेसेस ने कई बड़े खुलासे किए। लेकिन साथ ही तीनों एक्ट्रेस गोल-मोल जवाब देने की कोशिश करती भी नजर आई। इसके साथ ही एनसीबी ने उन तमाम लोगों के फोन भी जब्त कर लिए। लेकिन अब एक और बड़ी खबर आ रही है। जिसे सुन हर कोई हैरान है। दावा किया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान एनसीबी की टीम दीपिका पादुकोण के सामने हाथ जोड़ते नजर आई। क्योंकि एक्ट्रेस बार-बार रो रही थी।

जानकारी के अनुसार, जब एनसीबी दीपिका पादूकोण से सवाल-जवाब कर रही थी तब दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन हुआ था। एक्ट्रेस सवालों को सुन बार-बार रोने लगी थी। जिस वजह से पूछताछ में काफी परेशानी हो रही थी। ऐसे में एनसीबी अफसरों ने एक्ट्रेस को इनोशनल कार्ड ना खेलने की सलाह दी। इस दौरान एनसीबी की अफसरों ने दीपिका को कहा कि वह रोने की बजाय सारी सच्चाई बता दें। ऐसा करने पर उनकी मुश्किलें कम होगी और उन्हीं के लिए बेहतर होगा। दावा किया जा रहा है कि इन सबके बाद भी दीपिका ने एनसीबी के कई सवालों पर चुप्पी साधे रखी। वह कई सवालों के जवाब नहीं दे रही थी। जिस वजह से एनसीबी ने दीपिका को क्लीन चिट नहीं दी है।

हालांकि, पूछताछ के दौरान एनसीबी ने दीपिका का फोन जब्त कर लिया। जिसके चलते अब दीपिका के फोन के सहारे इस मामले की जांच आगे बढ़ेगी। बता दें कि वाट्सएप चैट की वजह से ये अभिनेत्रियां ड्रग्स केस में फंसी है। इसी वजह से अब एनसीबी इसी दिशा में जांच को आगे बढ़ाएगी। ऐसे में फोन फॉरेंसिक जांच करवाई जाएगी। जिससे पता लगाने की कोशिश होगी कि दीपिका पादुकोण का किसी ड्रग्स पैडलर्स से कनेक्शन है या नहीं। हालांकि पूछताछ में दीपिका ने ड्रग्स लेने और ड्रग्स पैडलर से कनेक्शन की बात से साफ इनकार कर दिया है लेकिन अब उनके मोबाइल के जरिए सारी सच्चाई पता लगाने की कोशिश एनसीबी कर रही है।

दीपिका का कबूलनामा
बता दें कि दीपिका पादुकोण से एनसीबी की दफ्तर में 5.30 घंटे तक पूछताछ की गई। इस मामले पर दीपिका से सुशांत केस और रिया चक्रवर्ती मामले से भी जुड़े कई सवाल किए गए। इसी बीच एनसीबी ने सबसे पहले ड्रग्स चैट पर सवाल पूछे। जिस वजह से दीपिका पादुकोण फंसी है। एनसीबी की पूछताछ में दीपिका ने कबूल किया कि जिस चैट में ड्रग्स की बात हो रही है, वे भी उसका एक हिस्सा हैं। एनसीबी आगे की जांच की बात करें तो उनकी एसआईटी टीम सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना होगी और डायरेक्टर को हर पहलू से अपडेट करेगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment