दीपिका से NCB की पूछताछ हुई पूरी, अभिनेत्री ने खोले कई राज, बढ़ सकती है मुसीबत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 September 2020

दीपिका से NCB की पूछताछ हुई पूरी, अभिनेत्री ने खोले कई राज, बढ़ सकती है मुसीबत

 

मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ आज खत्म हो चुकी है, इस बीच खबर सामने आ रही है कि दीपिका ने व्हाट्सअप चैट की बात स्वीकार कर ली है। NCB अभिनेत्री और उनकी करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की है। इस पूछताछ में दीपिका के जवाबों से फ़िलहाल NCB संतुष्ट नहीं है। NCB के सवालों का जवाब देते दीपिका कम्फर्टेबल नज़र नहीं आ रहीं थीं। वहीं NCB के लगातार सवालों से भी दीपिका बचती हुई नज़र आ रही थी। NCB को कोशिश है कि अभिनेत्री से जानकारी निकलवाई जाए। इस बीच NCB के दीपिका ने इस बात को माना है कि जिस वॉट्सएप चैट को लेकर इन दिनों चर्चा है वो उन्ही की है। दीपिका के इस कबूलनामे के बाद माना जा रहा है उनकी मुसीबत बढ़ सकती है। क्योंकि इस चाट में अभिनेत्री ड्रग्स मांग रही रही है। अब वो ड्रग्स में क्या मांग रही हैं उसकी जानकारी तो अभिनेत्री दे सकती हैं।

अगर वो ड्रग्स खुद लेती हैं तो भी दीपिका की मुसीबत बढ़ेगी और अगर वो किसी और के लिए मांग रही थी तो उसका नाम भी NCB के सामने रखना पड़ेगा। फ़िलहाल आज सुबह करीब 10 बजे अभिनेत्री से पूछताछ शुरू हुई तो जो दोपहर 3 बजकर 40 मिनट तक चली। पूछताछ के दौरान NCB को यह भी मासूस हुआ है कि दीपिका और करिश्मा पहले से ही तैयार हो कर आई है। जिसकी वजह NCB पूछताछ में कुछ खास जानकारी नहीं ले पाई। ड्रग्स मामले में जैसे ही रिया चक्रवाती से पूछताछ शुरू हुई थी।

उसके बाद से ही ड्रग्स मामला बॉलीवुड के कलाकारों के लिए मुसीबत बन सकता है इसलिए अब जो भी NCB सामने आ रहा है वो पूरी तैयारी से आ रहा है। दीपिका की मैनेजर को जब NCB ने समन भेजा तो उन्होंने अपने वकील के करिये NCB को बताया कि वो बीमार हैं और 25 सितंबर को ही आ पाएगीं। वहीं आज सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ चल रही है, जिसमे दोनों ने जानकारी दी है कि सुशांत ही ड्रग्स लेता था और फिल्म शूटिंग के टाइम उन्होने ड्रग्स लेते सुशांत को देखा था।

No comments:

Post a Comment