दीपिका पादुकोण के सामने दीवार बनकर खड़े हुए रणवीर सिंह, NCB से की ये मांग

Deepika Ranveer

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग एंगल आने के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर कई बड़े सेलेब्स का नाम सामने आया है। दीपिका, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए बुलाया है। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है तो वहीं, दीपिका पादुकोण को शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। दीपिका को समन भेजे जाने पर उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह ने एनसीबी से एक अनुरोध किया है।

रणवीर ने NCB से की अपील
दीपिका पादुकोण के साथ दीवार बनकर खड़े हुए रणवीर सिंह ने एनसीबी से अपील की है कि वे पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ रहना चाहते हैं। उन्होंने एनसीबी को लेटर लिखकर कहा, दीपिका पादुकोण कभी-कभी चिंता से ग्रस्त हो जाती हैं और घबरा जाती हैं। इसलिए उन्हें उनके साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए। वह एक कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं और जानते हैं कि वह दीपिका से पूछताछ के समय उपस्थित नहीं हो सकते हैं, लेकिन उनका अनुऱोध है कि NCB कार्यालय के अंदर उन्हें जाने की अनुमति दी जानी चाहिए।

दीपिका मैनेजर से मंगा रही थी ड्रग्स
फिलहाल, रणवीर सिंह के इस आवेदन पत्र पर एनसीबी ने कोई जवाब नहीं दिया है। बता दें कि, ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी के सामने दीपिका का 2017 वाला चैट सामने आया था जिसमें एक्ट्रेस ड्रग्स को लेकर बात कर रही थी। इसी चैट की वजह से दीपिका पादुकोण एनसीबी की नजर में चढ़ गई। दीपिका अपनी चैट में अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से हशीश (Drug) मंगा रही थी। बता दें कि जया शाह ने भी ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण की मैनेजर का नाम लिया था।

सारा की वजह से सुशांत ड्रग्स लती 
इस ड्रग्स केस को लेकर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) 5 अक्टूबर तक बायकुला जेल (Byculla Jail) की महिला विंग में बंद हैं। रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी पूछताछ में कई सेलेब्स का नाम लिया था जिसमें सारा अली खान मुख्य है। सारा ने यहां तक कहा था कि सारा अली की वजह से सुशांत ज्यादा ड्रग्स के लती हो गए थे। सुशांत ने सारा के साथ फिल्म केदारनाथ की थी। इसी दौरान सुशांत ड्रग्स का सेवन ज्यादा करने लगे थे। फिलहाल, आज सारा से एनसीबी पूछताछ कर रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments