NCB के निशाने पर श्रद्धा कपूर समेत सारा अली खान-रकुल प्रीत, जल्द भेजेगी समन

Rakul shraddha sara

 बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल आने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया था और वह 22 सितंबर तक बायकुला जेल (Byculla Jail) में बंद हैं। रिया ने एनसीबी के सामने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए थे जो ड्रग लेन-देन में शामिल हैं, जिनमें श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से लेकर सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुल प्रीत (Rakul Preet) का नाम भी सामने आया है। अब खबर आ रही है कि एनसीबी जल्द ही श्रद्धा समेत सारा और रकुल को समन भेज सकती है।

सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने कई बार सारा अली खान से ड्रग लिया है और सारा ने भी कई बार रिया से ड्रग खरीदा है। सारा से ही ड्रग खरीद कर रिया सुशांत को देती थी।
rakul sara shraddha
सारा अली खान एक हाई प्रोफाइल ड्रग पैडलर के संपर्क में थी जिसकी तलाश एनसीबी कर रही है। बता दें कि पिछले दिनों एनसीबी ने ड्रग पैडलर के ठिकानों पर छापेमारी की थी जहां एनसीबी के हत्थे 6 लोग आए थे।

कहा जा रहा है कि पकड़े 6 लोगों का कनेक्शन बॉलीवुड से है। फिलहाल, एनसीबी ने शोविक, रिया और सैम्युल मिरांडा से पूछताछ के बाद कई ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया गया है।
rhea chakraborty
वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि एनसीबी की टीम लोनावला में हैंगआउट वाले बंगले में तलाशी की थी जहां से एनसीबी की टीम को कुछ अहम सबूत मिले हैं जो रिया की मुश्किलें बढ़ा सकते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments